अपराध के खबरें

डांसर के हाथ में देसी कट्टा पकड़ाया, पूरी रात झूमते रहे आयोजक

संवाद 

सीवान में बर्थडे पार्टी पर पूरी रात डांसर्स से अश्लील गीत पर अवैध हथियार प्रदर्शनी कराने का वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो 2 दिन पहले का बताया जा रहा है। शुक्रवार से यह वीडियो वायरल हो रहा है। हथियार प्रदर्शनी का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। पूरा मामला जिले के आंदर थाना क्षेत्र के बलिया पंचायत के बेलही गांव का है।

बताया जा रहा है कि बर्थडे पार्टी पर आयोजकों के द्वारा अपने दरवाजे पर ऑर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन कराया गया था। जिसमें डांसर्स द्वारा भोजपुरी गीत “बाबू साहेब के ह टोला खोललो पर केश ना होला”… पर पूरी रात अश्लील ठुमके लगाए गए।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक डांसर के द्वारा अपने हाथ में अवैध हथियार की प्रदर्शनी की जा रही है। स्टेज पर दो-तीन युवा भी मौजूद हैं जो डांसर के साथ उसे हथियार पकड़ा कर कानून को ताक पर रखते हुए मस्तमगन होकर झूमते नजर आ रहे हैं। तो वहीं कुछ युवा स्टेज के नीचे मोबाइल से उनका वीडियो शूट कर रहे हैं।

अब वीडियो सामने आने के बाद प्रशासन के लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल खड़े हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि जिस वक्त डांसर हथियार लेकर सरेआम लोगों के बीच डांस कर रही थी। कहीं उस समय हथियार का ट्रिगर दब जाता और गोली चल जाती तो क्या हुआ होता?… आखिर हथियार किसका था और कानून को ताक पर रखते हुए सरेआम हथियार प्रदर्शनी की इजाजत उन्हें किसने दी। यह अपने आप में एक बड़ा सवाल सुलग लग रहा है।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live