अपराध के खबरें

दुर्गा पूजा को लेकर बिहार में पुलिसकर्मियों की छुट्टी रद्द, पुलिस मुख्यालय ने जारी किया आदेश

संवाद 

दुर्गा पूजा के मद्देनजर बिहार में सभी पुलिस कर्मियों की छुट्टियां रद्द कर दी गयीं हैं 26 सितंबर से आठ अक्टूबर तक की सभी छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं. विधि-व्यवस्था बनाए रखने को लेकर पुलिस मुख्यालय ने आदेश जारी किया है. विशेष परिस्थिति को छोड़कर सभी छुट्टियां रद्द की गई हैं.

दुर्गा पूजाः अपर पुलिस महानिदेशक लॉ एंड ऑर्डर ने यह आदेश जारी किया है. बिहार पुलिस मुख्यालय एडीजी लॉ एंड आर्डर के द्वारा बिहार के 38 जिला के एसपी और एसएसपी के साथ-साथ दो पुलिस जिला और रेल सहित सभी को यह आदेश जारी किया गया है. आदेश में कहा गया है कि, दाे वर्षों के बाद इस वर्ष दुर्गा पूजा धूमधाम से मनाई जानी है, जिसको लेकर विधि व्यवस्था बनाए रखने हेतु सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द की जाती हैं.

हालांकि किसी की विशेष परिस्थिति में छुट्टी दी जा सकती है. दरअसल बिहार पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी पत्र के अनुसार दुर्गा पूजा के दौरान बड़ी संख्या में लोग राजधानी पटना सहित सभी बड़े शहरों में लोग घूमने फिरने के लिए निकलते हैं. ऐसे में सुरक्षा के दृष्टिकोण से पुलिसकर्मियों की तैनाती भी की जाएगी. जिसके मद्देनजर सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टी रद्द की गई। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live