अपराध के खबरें

ना कभी झुका और ना ही कभी झुकूंगा, अगर झुक जाता तो जेल में नहीं रहता, लालू यादव ने बीजेपी को ललकारा

संवाद 
पटना: पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित राज्य परिषद की बैठक को संबोधित करते हुए आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा कि मैं कभी ना झुका हूं और ना ही कभी झुकूंगा. उन्होंने कहा कि अगर मैं झुक जाता तो इतने दिन जेल में नहीं रहता. लालू यादव ने कहा कि मजबूती के साथ अपने सिद्धान्त पर कायम हैं. दंगाई पार्टी के सामने कोई समझौता नहीं. उन्होंने कहा कि अगर मैं बात मान लेता तो जेल नहीं जाता.वहीं लालू यादव ने नीतीश कुमार कि काम की तारीफ करते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार बेहतर काम कर रहे हैं.

लालू यादव ने राज्य परिषद की बैठक को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जब मैं मुख़्यमंत्री था तब गांव- गांव घूमता था. आप भी गांव- गांव घूमकर पार्टी को मजबूत कीजिए.बीजेपी वाले जंगल राज का रट लगाए हुए है, आप लोगों को इसमें नहीं फंसना है. वहीं लालू यादव ने बीजेपी को ललकारते हुए कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में हमलोग भाजपा को उखाड़ फेंकेंगे. साथ ही लालू यादव ने कार्यकर्ताओं से आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा है.

पार्टी के प्रदेश कार्यालय मे आयोजित राज्य परिषद की बैठक को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि सभी कार्यकर्ताआओं को एक-दूसरों का सम्मान करना होगा तभी पार्टी में अऩुशासन बना रहेगा.दबंगई, हुड़दंगई किसी भी हाल में बर्दास्त नही किया जाएगा. हमलोगों को जाति धर्म के आधार पर माहौल खराब करने के बजाय सभी को एक साथ लेकर चलने की जरूरत है. तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी वाले सरकार के काम से परेशान हैं. इसलिए बकवास आरोप लगाए जा रहें हैं. वहीं तेजस्वी यादव ने अपने पिता और आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के काम की चर्चा करते हुए कहा कि उन्होंने साम्प्रदायिक शक्तियों के खिलाफ हमेशा संघर्ष किया है.आज बिहार के बाद समूचे देश में बीजेपी को अलग-थलग करने का अभियान शुरू हो गया है. 2024 में होनेवाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने का काम शुरू हो गया है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live