अपराध के खबरें

बिहार के सरकारी अस्पताल में सेक्स रैकेट का खुलासा, कैदी वार्ड में चल रही थी रंगरेलियां, अचानक आ धमके SHO

संवाद 
पटना: बिहार के वैशाली से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. जहां जेल में सजा काट रहे कैदी सरकारी अस्पताल के कैदी वार्ड में कॉल गर्ल के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ा गया. बताया जा रहा है कि सजायाफ्ता एक कैदी ने अस्पताल के कैदी वार्ड में कॉलगर्ल बुलाई और उसके साथ वहीं पर रंगरेलियां मना रहा था. तभी अचानक एसएचओ आ धमके और उसकी पोल खुल गई. पुलिस ने कॉल गर्ल, वार्ड बॉय समेत कई लोगों को हिरासत में लिया है. और उनसे पूछताछ की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार वैशाली सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में वार्ड कर्मियों की मिलीभगत से जेल में सजा काट रहे कैदी कॉल गर्ल के साथ रंगरेलियां मना रहा था. बताया जा रहा है कि उसने दूसरे राज्य से लड़की बुलाई थी और वार्ड में ही उसके साथ रंगरेलियां मना रहा था. तभी करताहा के एसएचओ प्रवीण कुमार अचानक वहां आ धमके और उसकी पोल खुल गई. वहां का नज़ारा देखकर खुद उनके भी होश उड़ गए. इस दौरान पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया.

बताया जा रहा है कि करताहा SHO प्रवीण कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि अस्पताल में ऐसा कुछ हो रहा है. जिसके बाद वह तुरंत अस्पताल के कैदी वार्ड में पहुंच गए. वहां जेल में सजा काट रहे कैदी को कॉल गर्ल के साथ रंगरेलियां मनाते देखकर खुद उनके भी होश उड़ गए. SHO ने कॉल गर्ल, वार्ड बॉय समेत कई को अपने साथ थाने ले गए और उनसे पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि एसएचओ प्रवीण कुमार लूट के एक मोबाइल को ट्रेस कर रहे थे. तभी वे लोकेशन के आधार पर अस्पातल पहुंच गए. फिर वहां का नजारा देखकर हैरान रह गए. आगे की कार्रवाई जारी है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live