अपराध के खबरें

17 से 26 अक्टूबर के बीच डाउनलोड कर सकेंगे एडमिट कार्ड, इन जिलों के लिए मुजफ्फरपुर में भर्ती रैली

संवाद 

मुजफ्फरपुर के चक्कर मैदान में गया जोन के 13 जिलों के अग्निवीर की बहाली होगी। गया जोन के लिए दो नंवबर से बहाली रैली शुरू की जाएगी। मुजफ्फरपुर सेना भर्ती कार्यालय केवल मेजबानी करेगा। बहाली के लिए पूरी प्रक्रिया गया जोन व भर्ती बोर्ड के अन्य अधिकारी करेंगे।
2 नवंबर से मुजफ्फरपुर में गया भर्ती कार्यालय से संबद्ध 11 जिलों के लिए भर्ती रैली होगी। पहले दिन साढ़े तीन हजार से चार हजार अभ्यर्थियों को बहाली के लिए बुलाया जाएगा। इसके बाद की रैलियों में अभ्यर्थियों की संख्या बढ़ेगी। 
🔹चक्कर मैदान स्थित सेना भर्ती कार्यालय में शनिवार को भर्ती निदेशक कर्नल बॉबी जसरोटिया ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यदि किसी अभ्यर्थी के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन में कोई त्रुटि रह गई है तो वह भर्ती कार्यालय में आवेदन देकर सुधार करा सकता है। चक्कर मैदान पर सेना भर्ती रैली में मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर, मधुबनी, दरभंगा, सीतामढ़ी, शिवहर, पूर्वी व पश्चिम चंपारण के अभ्यर्थियों की बहाली होगी। किस जिले की कब बहाली होगी, यह एडमिट कार्ड अपलोड होने के बाद तय होगा। उसमें ही तिथि होगी। मुजफ्फरपुर चक्कर मैदान में गया, औरंगाबाद, जमुई जहानाबाद कैमूर भभुआ, लखीसराय, नालंदा, नवादा, रोहतास, शेखपुरा और अरवल के अभ्यर्थियों की बहाली होगी।
सेना भर्ती रैली को लेकर सेना भर्ती कार्यालय की ओर से हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है। कर्नल जसरोटिया ने अभ्यर्थियों से कहा है कि दलाल संपर्क करें, तब भी हेल्पलाइन नंबर 8092828689 पर शिकायत कर सकते हैं। नाम गोपनीय रखकर दलालों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की जाएगी !

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live