अपराध के खबरें

सरदार पटेल जन्मोत्सव टी-20 चैंपियन ट्रॉफी का आगाज 31 अक्टूबर से उर्जा स्टेडियम में

अनूप नारायण सिंह 

     
पटना। भारत रतन लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल जी के 147वें जयंती समारोह का आयोजन हर साल की भांति इस साल भी जन्मोत्सव टी-20 चैंपियन ट्रॉफी के माध्यम से सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी और पूर्ववर्ती छात्र संघ बिहार के संयुक्त तत्वाधान में 31 अक्टूबर दिन सोमवार को राजधानी पटना के ऊर्जा स्टेडियम में मनाया जाएगा।
जिसकी जानकारी देते हुए जनता दल यूनाइटेड खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष और आयोजन समिति के अध्यक्ष व पूर्व क्रिकेटर कृष्णा पटेल ने बताया कि इस टूर्नामेंट के मैच रेफरी बिहार के जाने-माने वरीय पूर्व क्रिकेटर व चयन समिति के पूर्व संयोजक सौरव चक्रवर्ती के अनुसार इस टूर्नामेंट का उद्घाटन मुकाबला दोपहर 12:30 से राजधानी पटना के ऊर्जा स्टेडियम में अंडर -17 आयु वर्ग के एसपीसीए हार्डिंग पार्क राइडर बनाम वाईसीसी स्पोर्ट्स अकैडमी के बीच खेला जाएगा।
इस टूर्नामेंट में अंडर- 25 सीनियर वर्ग और अंडर-17 जूनियर आयु वर्ग के कुल 8-8 टीमों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है। जिसका मैच शेड्यूल कल घोषित कर दी जाएगी। 
कृष्णा पटेल ने बताया कि इस टूर्नामेंट का विधिवत उद्घाटन 31 अक्टूबर 2022 दिन सोमवार को दोपहर 12:00 बजे सर्वप्रथम भारत रत्न लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल जी के प्रतीक चिन्ह पर पुष्पांजलि अर्पित करने के उपरांत केक काटकर कई गणमान्य अतिथियों की गरिमामय उपस्थिति में संपन्न होगा।
जिसके बाद विधिवत सरदार वल्लभ भाई पटेल जी के 147वें जयंती समारोह के उपलक्ष्य में आयोजित 6ठा सरदार पटेल जन्मोत्सव टी-20 चैंपियन ट्रॉफी 2022 का आगाज सफेद पोशाक में उच्च कोटि के लाल चमड़े की गेंद से स्टेट पैनल अंपायर आशीष सिन्हा की देखरेख में किया जाएगा और इस टूर्नामेंट के मैच रेफरी सौरव चक्रवर्ती के नेतृत्व में सभी टेक्निकल गतिविधियों का विशेष ख्याल रखा जाएगा। 
जबकि हिंदी और अंग्रेजी की दोनों भाषाओं में आपकी आंखों देखी हाल बिहार के जाने-माने कॉमेंटेटर मृत्युंजय कुमार तिवारी की जुबानी सुनेंगे।
इस टूर्नामेंट के फील्ड मैनेजमेंट की महत्वपूर्ण भूमिका बिहार के जाने-माने मैच ऑर्गेनाइजर संतोष कुमार तिवारी निभाते नजर आएंगे।
वही इस टूर्नामेंट कमेटी के उपाध्यक्ष अनंत कुमार, अशोक पटेल, महासचिव संजीव कुमार, अजीत पटेल, धर्मेंद्र कुमार सहित पुरी ऑर्गेनाइजिंग कमिटी विधि व्यवस्था को संचालित करते नजर आएंगे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live