अपराध के खबरें

स्कॉर्पियो सबार बदमाशों ने 70 हजार कीमती चुराईं 7 बकरियां

संवाद 

उत्तर प्रदेश के इटावा के बकेवर थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम गुलजार नगर में बीती रात्रि स्कॉर्पियो सबार अज्ञात बदमाशों ने गांव में दाखिल होकर दो पशुपालकों के घरों पर बंधी आधा दर्जन से अधिक बकरियां चोरी कर लग्जरी स्कॉर्पियो कार में लाद लीं और भाग निकले। बकरियां चोरी होने की घटना से पशुपालकों ने महेबा पुलिस चौकी को अवगत कराते हुए बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की है।
         क्षेत्र के ग्राम गुलजार नगर निवासी पीड़ित पशुपालक राजेन्द्र कुमार पुत्र मनीराम व जगराम पुत्र रामवरन ने महेवा पुलिस चौकी प्रभारी प्रशांत कुमार को सौंपे गए प्रार्थना पत्र में बताया कि बीती रात्रि वे अपनी बकरियों को रोज की तरह खूंटे पर बांध कर बकरियों के नजदीक ही सोए हुए थे।
     गुरुवार की रात्रि अज्ञात बदमाशों ने एक लग्जरी स्कॉर्पियो कार में सबार होकर गांव में प्रवेश कर लिया और उन दोनों के खूंटो पर बंधी उनकी 79 हजार रूपये कीमती कुल 7 चोरी कर लग्जरी स्कॉर्पियो कार में लाद कर जैसे ही चले इसी बीच उनकी आंख खुल गई।जिसपर वे कुछ समझ पाते इसी बीच बदमाश स्कॉर्पियो स्टार्ट कर भाग निकले। 
        पशुपालकों ने बताया पशु चोर बदमाश सफेद रंग की लग्जरी स्कॉर्पियो कार में सबार थे, कुछ दूर तक उन्होंने ने स्कॉर्पियो कार का पीछा भी किया लेकिन रात के अंधेरे में बदमाश कार तेज गति से दौड़ा कर भाग जाने में सफल हो गये।
          महेवा पुलिस चौकी प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया कि पशु चोरी के सम्बन्ध में उन्हें एक प्रार्थना पत्र मिला है घटना की जांच पड़ताल कर चोरी की घटना में उपयुक्त लग्जरी स्कॉर्पियो कार और उसने सबार बदमाशों की तलाश की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live