अपराध के खबरें

बिहार: बंद कमरे में पकड़े गए प्रेमी-प्रेमिका, ग्रामीणों ने मंदिर में करा दी शादी, वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल

संवाद

मिथिला हिन्दी न्यूज :- बिहार के मोतिहारी में एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में प्रेमी और प्रेमिका की शादी करायी जा रही है। वीडियो देखने से लग रहा है कि दोनों की शादी जबरन करायी जा रही है। वायरल वीडियो पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि थाना इलाके का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि प्रेमिका से मिलने उसके घर शुक्रवार की रात्रि प्रेमी पहुंचा था। तभी प्रेमिका के दरवाजे के पास ही अनजान गाड़ी देख गांव में कानाफूसी शुरू हो गयी। ग्रामीणों ने प्रेमिका के परिजनों के सहयोग से उसके घर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान दोनों को आपत्तिजनक स्थिति मे पकड़ लिए।गयाघाट बड़ा हरपुर के रहने वाले पवन का मिश्री टोला के अपने एक संबंधी के यहां आना-जाना था।इसी क्रम में मिश्री टोला की संजू कुमारी के साथ प्रेम संबंध बना।पिछले दो वर्षों से दोनो के बीच प्रेम संबंध था और दोनो एक दूसरे से छुप-छुप कर मिलते थे।शुक्रवार की रात्रि पवन अपने प्रेमिका संजू से मिलने उसके घर पहुंचा था।पवन के आने की भनक आस पड़ोस के लोगो को लग गई। ग्रामीणों ने पवन की तलाश शुरु की,तो दोनों प्रेमी युगल आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। ग्रामीणों ने इस बात की जानकारी परिजनों को दी।तब तक वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।प्रेमिका से मिलने पहुंचे पवन ने पकड़े जाने के बाद संजू से शादी करने की बात कही।

जिसके बाद मानिकपुर हसुआहां पंचायत के सरपंच राजीव रंजन के मौजूदगी में दोनों के परिजनों के रजामंदी से मिश्रिया मठ पर बीती रात हीं पूरे विधि-विधान से शादी करा दी गई।शादी के समय वहां मौजूद महिलाओ ने मांगलिक गीत गा कर दोनों के आशीर्वाद दिया।फिर संजू को प्रेमी से पति बने पवन के साथ ग्रामीणों ने विदा कर दिया और संजू अपने ससुराल चली गई।
इस संबंध में मानिकपुर हसुआहां पंचायत के सरपंच राजीव रंजन ने बताया कि जैसे ही इस बात की जानकरी हुई कि दोनों बालिग हैं और एक ही जाति से हैं। लड़का शादी करने को तैयार था।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live