अपराध के खबरें

नवरात्रि पर मुजफ्फरपुर हुआ शर्मशार ; मेला देख लौट रही नाबालिग से गैंगरेप , हालत गंभीर , बेहतर इलाज के लिए SKMCH रेफर !!

संवाद
मिथिला हिन्दी न्यूज :- बिहार में दुर्गा पूजा के दौरान एक नाबालिग के साथ दरिंदगी करने का मामला सामने आया है. घटना मुजफ्फरपुर की है जहां के औराई थाना क्षेत्र में दुर्गा पूजा देखकर लौट रही है एक नाबालिग लड़की के साथ चार लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. इस घटना की सूचना मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है और उससे सघन पूछताछ कर रही है.

मामला मुजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जानकारी के मुताबिक दुर्गा महाअष्टमी की शाम एक नाबालिग लड़की मेला देखकर घर लौट रही थी. इसी दौरान रास्ते में दो बाइक पर सवार चार लड़कों ने उसे जबरन उठा लिया. लड़की को उठाने के बाद सभी उसे पास के जंगल में ले गए और इसके बाद चारों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद लड़की की हालत गंभीर है. उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी किसी तरह से परिजनों को दी.

पीड़िता को इलाज के लिए औराई PHC में भर्ती कराया गया, लेकिन पीड़िता की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे SKMCH में रेफर कर दिया. घटना को लेकर औराई पुलिस अलर्ट मोड में आ गई और दोषियों की धरपकड़ शुरू कर दी. अभी तक पुलिस ने इस मामले के एक आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है और अन्य की गिरफ़्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. फिलहाल पीड़िता की हालत नाजुक है, उसका इलाज मुजफ्फरपुर के SKMCH में चल रहा है. इस घटना को लेकर स्थानीय लोगो में आक्रोश है, वो दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग कर रहें हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live