अपराध के खबरें

पेट्रोल पंप मालीक से 11.70 लाख की लूट , लाइसेंसी बंदूक और कारतूस भी साथ ले गये अपराधी

संवाद 

बिहार के कटिहार जिले से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां बेखौफ अपराधियों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। दिनदहाड़े बदमाशों ने पेट्रोल पंप के मालिक से 11 लाख 70 हजार रूपये लूट लिया।   
यहीं नहीं लाइसेंसी राइफल और कारतूस भी अपने साथ ले गये। इस घटना के बाद पेट्रोल पंप मालिक काफी दहशत में है और पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पेट्रोल पंप के मालिक मनोज भगत ने घटना के बारे में बताया कि दो गाड़ी पर सवार एक दर्जन हथियारबंद अपराधी पेट्रोल पंप पर पहुंचे थे उस वक्त वे आराम कर रहे थे। तभी अचानक हथियारबंद अपराधियों ने पेट्रोल पंप मालिक को घेर लिया और जान से मारने की कोशिश की। मनोज भगत ने बताया कि पूर्णिया का रुप प्रताप सिंह और उसके एक दर्जन साथी हथियार के साथ पेट्रोल पंप पर आ धमके और कनपटी पर राइफल सटाकर पैसे मांगने लगे।

बदमाशों द्वारा जबरन चेक साइन कराया गया और जमीन लिखने की बात कही गयी। इस दौरान अपराधियों ने बैग में रखे 11 लाख 70 हजार रुपये अपने साथ ले गये। साथ में लाइसेंसी राइफल और कारतूस भी ले गये। पेट्रोल पंप मालिक मनोज कुमार भगत ने बताया कि पेट्रोल पंप उनके मामा का है फिलहाल इसे वे अभी देख रहे हैं।   
      घटना बरारी थाना क्षेत्र के भैस दियारा स्थित माँ लक्ष्मी पेट्रोलियम का है। पेट्रोल पंप मालिक मनोज भगत ने कहा कि वह पूर्णिया के कुछ लोगों से ब्याज पर पैसा लिया था। जिसे वो लौटा भी चुके थे। लेकिन पूर्णिया से आए लोगों ने जबरन ब्याज के नाम पर पहले उससे हथियार के बल पर कुछ कागज में साइन करवा लिया और फिर पंप में बैंक भेजने के लिए रखे गए नगद 11 लाख 70 हज़ार रुपया जबरन लेकर चलते बने। घटना की पुष्टि पेट्रोल पंप में काम करने वाले मैनेजर ने भी की है। घटना के बाद पेट्रोल पंप मालिक काफी दहशत में है। पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की मांग कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live