अपराध के खबरें

समस्तीपुर में चाकू मारकर 17 वर्षीय किशोर की हत्या, घर से बुलाकर ले गए थे बदमाश

संवाद 

 समस्तीपुर में अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है. आए दिन लूट हत्या जैसे आपराधिक वारदात को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला जिले के रोसरा का हैं, जहां एक 17 वर्षीय किशोर की पेट में चाकू मारकर हत्या कर दी गई. घटना हसनपुर के मरांची उजागर पंचायत के बीरपुर गांव की है. मृतक की पहचान 17 वर्षीय सुमित कुमार के रूप में हुई है. मृतक के पिता विजय कुमार महतो होम्योपैथिक चिकित्सक हैं. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

फोन कर घर से बुलाया थाः समस्तीपुर में किशोर की हत्या मामले में बताया जाता है कि शनिवार की देर शाम सुमित को किसी ने फोन कर घर से बुलाया. जिसके बाद सुमित कुमार किसी से मिलने घर से निकला था. लेकिन देर शाम में उत्क्रमित मध्य विद्यालय बीरपुर के पीछे गाछी में घायल अवस्था में मिला, जिसे परिजनों ने स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र हसनपुर लाया, जहां चिकित्सकों ने सुमित कुमार को मृत घोषित कर दिया.

सड़क जाम कर प्रदर्शनः मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस को विरोध का सामना करना पड़ा. लोगों ने शव के साथ बीरपुर के सरस्वती चौक के पास सड़क जाम कर दिया. पुलिस ने परिजनों एवं स्थानीय ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण एवं परिजनों ने पुलिस की बात मानने से इंकार कर दिया. मरांची उजागर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि शिवचन्द्र प्रसाद यादव ने ग्रामीणों को समझाबुझाकर जाम हटवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

गिरफ्तारी की मांगः रविवार को लोगों ने एक बार फिर से बीरपुर सरस्वती चौक के पास हसनपुर बाजार एवं राजघाट-सखबा पथ के मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. समाचार लिखे जाने तक जाम नहीं हट पाया था, परिजन और ग्रामीण अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए नहीं तो जाम नहीं हटाया जाएगा. मामले में पुलिस छानबीन में जुट गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

"रोसरा में एक किशोर की हत्या की जानकारी मिली है. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है. घटना में संलिप्त अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके लिए छापेमारी की जा रही है." 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live