अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 26 नवम्‍बर 2022 (शनिवार): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

26/11/2022,शनिवार।
अग्रहायण मास,शुक्ल पक्ष।
विक्रम संवत 2079,
शक संवत 1944,
दक्षिणायण,दक्षिण गोल:,
हेमंत ऋतू,पूर्व काल:,

तृतीया तिथि रा 11:04 तक,
उपरांत चौठ तिथि आरम्भ।
मूल नक्षत्र रा 06:52 तक,
उपरान्त पूर्वाषाढा नक्षत्र आरम्भ।
योग धृति द 05 प 30,
करण तैतिल द 13 प 23,
चन्द्र्मा धनु राशि मे अहोरात्र।
सूर्योदय 06:44,सूर्यास्त 05:16,
दिन का राहू काल - प्रा 06:44 से 08:03 तक,उपरांत 01:19 से 02:38 तक,उपरांत दि 03:57 से 05:16 तक।

आज - शूल योग मान द 52 प 20,उत्तर यात्रा।
 उप्रोक्त् मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।
ज्योतिष,हस्तलिखित जन्मकुंडली,वास्तु,यज्ञोपवित संस्कार,विवाह,पूजा पाठ, महा मृत्युंजय जाप एवं अन्य धार्मिक अनुष्ठानो के लिए संपर्क कर सकते है।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है कि चन्द्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज क्या कहता है
  मेष
 दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. जनकल्याण के कार्यों से जोड़कर आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं और यदि कार्य क्षेत्र में आपको कोई सलाह दे, तो आपको उस सलाह पर चलने से बचना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है और आपको अधिकारियों से भी डांट खानी पड़ेगी.

वृषभ
जातकों के लिए आज दिन किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए रहेगा. आपको मेहनत और विश्वास से अपने लक्ष्य को पूरा करना होगा. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को आज कोई नई जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. घर परिवार में आपको वरिष्ठ सदस्यों की बात का पुरा मान रखना होगा, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं. आपको आज साझेदारी में किसी काम को करने से बचना होगा.

मिथुन
आज अपने निर्णय लेने की क्षमता का लाभ मिलेगा. आज आप योजना अनुसार कार्य करेंगे, तो आप अच्छा लाभ कमाएंगे, लेकिन लेनदेन के मामले में आज आपको किसी पर भी भरोसा करने से बचना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है. आप घर परिवार मे सदस्यो के बीच चल रही अनबन को समाप्त करने मे कामयाब रहेगे.

कर्क
 दिन किसी जोखिम भरे काम को करने से बचने के लिए रहेगा या फिर आप किसी काम को लेकर लंबे समय से परेशान चल रहे थे, आज वह पूरा हो सकता है. आज नौकरी में किसी काम मे है
लापरवाही बिल्कुल नहीं बरतनी है, नहीं तो समस्या हो सकती है ओर सहकर्मियो का पूरा समर्थन मिलेगा. विपरीत परिस्थिति में आप धैर्य बनाए रखें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा.

सिंह
यदि कोई संपत्ति संबंधित विवाद चल रहा है, तो उससे निजात मिलेगी. विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बौझ से छुटकारा मिलेगा। आप अपने लक्ष्य के प्रति फोकस रखें, तभी पूरा होगा. प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र को आज बढ़ावा मिलेगा. शिक्षा से जुड़ी गतिविधियों में आप हिस्सा लेंगे. आपका कोई पुराना मित्र आज आपके घर दावत पर आ सकता है.

कन्या
परिवार में मेलजोल की भावना को बढ़ाएंगे और बड़ों का आदर व सम्मान करेंगे और उनके द्वारा दी गई सीख व सलाह को पूरा मांगेंगे. आपकी किसी नयी सम्प्ति प्राप्ति की अभिलाषा पूरी होगी. आप किसी मामले मे धैर्य व विवेक बनाए रखें. पारिवारिक मामलों में आज आपको किसी को लेकर समस्या हो सकती है. संतान पक्ष की ओर से आपको आज कोई प्रसन्नता दायक सुनने को मिल सकती है।

तुला 
 राजनीति क्षेत्रों में कार्यरत हैं, तो वह पूरी लगन ओर मेहनत से काम करेंगे और दान धर्म के कार्य मे भी अपना कुछ धन देंगे. आपकी अपने भाई बंधुओं से नजदीकिया बढेगी. आपको अपने विभिन्न कार्यों में तेजी बनाए रखनी होगी, नहीं तो वह लंबे लटक सकते हैं. यदि परिवार के सदस्यों में कोई अनबन चल रही है,तो उसे घर से बाहर ना जाने दे. आज आप परिवार के सदस्यों के साथ कुछ समय बातचीत करने मे व्यतीत करेंगे.

वृश्चिक
 अपने परिवारों के सदस्यो का मान सम्मान बनाए रखना होगा। यदि आप अपने डेली रुटीन में कुछ बदलाव करेंगे, तो वह आपके लिए लाभदायक रहेगा. यदि आपको अपने कैरियर की कोई चिंता सता रही थी, तो उससे आपको मुक्ति मिलेगी. आपको आज कोई अच्छी नौकरी मिल सकती है. आज आप अपने आवश्यक कार्य पर फोकस बनाए रखें, तभी वह पूरे हो सकेंगे।

धनु 
जातक यदि किसी नए व्यवसाय की शुरुआत करना चाहते हैं, तो उसके लिए दिन उत्तम रहेगा. आज आप किसी महत्वपुर्ण चर्चा में सम्मिलित होंगे. आपको किसी व्यक्ति को बिना मांगे सलाह देने से बचना होगा, नही तो बाद में आपको समस्या हो सकती है. आज आपकी सुख समृद्धि से आपका मन प्रसन्न रहेगा. आप परिवार में वरिष्ठ सदस्यों के लिए कोई सरप्राइस लेकर आ सकते हैं।

मकर
मकर राशि के जातकों को आज लेनदेन के मामले में संतुलन बनाए रखना होगा. आपके विदेश की यात्रा पर जाने के पूरे योग बनते दिख रहे हैं, जो आपके लिए लाभदायक रहेगी, लेकिन आपको आपने कुछ पारिवारिक मामलों मे धैर्य बनाये रखना होगा और उन्हे बातचीत से सुलझाना होगा. पारिवारिक रिश्तो में यदि कोई संपत्ति संबंधित विवाद चल रहा है, तो उसमें आपको जीत मिलती दिख रही है।

कुंभ
 आज दिन धन संबन्धित मामलो मे महत्वपूर्ण रहने वाला है. आप कार्य क्षेत्र में लोगों का भरोसा जीत कर उनसे काम करवा पाएंगे. आज सरकारी नौकरी में कार्यरत लोग पद में प्रतिष्ठा बढ़ने से एक स्थान से दूसरे स्थान पर जा सकते हैं. आपकी आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी. आज आपकी बातों से सभी लोग प्रभावित होंगे।

मीन
 दिन पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि लेकर आएगा. आज आपको नौकरी में किसी नयी उपलब्धी के मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. वरिष्ठ सदस्यों का पूरा समर्थन मिलेगा, जिससे आपको किसी नयी सम्पति की प्राप्ति हो सकती हैं. आपको आज कुछ कानूनी मामलों में सावधान रहना होगा, नहीं तो वह लंबे लटक सकते हैं।

उपरोक्त कोई जरुरी नहीं कि सभी शब्द किसी ब्यक्ति विशेष को मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने के लिए जन्मकुंडली का अध्यन जरुरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live