अपराध के खबरें

BJP के कई नेता जदयू के संपर्क में, हम एफिडेविट भी दे देंगे, नीतीश के मंत्री का बड़ा दावा

संवाद 
पटना: बिहार बीजेपी के राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के जेडीयू और आरजेडी के विलय वाले बयान को लेकर सियासत तेज है. अब तो सुशील मोदी ने एक कदम आगे बढ़कर यह कह दिया है कि लिखकर दे रहा हूं, जदयू का राजद में विलय होने वाला है. इस बीच जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के बाद अब बिहार के मंत्री अशोक चौधरी ने बीजेपी को लेकर बड़ा दावा किया है. सुशील मोदी के दावे पर अशोक चौधरी ने कहा कि भाजपा के बहुत लोग हमारे संपर्क में हैं. इसमें कौन सी नई बात है. हम एफिडेविट भी दे देंगे.

भाजपा नेता सुशील मोदी के दावे पर बिहार के मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि भाजपा के बहुत लोग हमारे संपर्क में हैं. इसमें कौन सी नई बात है. हम एफिडेविट भी दे देंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग लिखित देंगे तो हम एफिडेविट दे देंगे. वहीं सुशील मोदी के दावे पर पलटवार करते हुए अशोक चौधरी ने कहा कि अब सुशील मोदी ज्योतिषाचार्य हो गए हैं. हमको नहीं पता कि वह अब राजनीतिक भविष्यवाणी भी करने लगे हैं. जदयू नेता ने कहा कि ना ही आरजेडी के लोग और ना ही जदयू के लोग किसी ने भी इन सब चीजों पर कुछ कहा है. ये लोग बस भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं.

इससे पहले जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि BJP में जल्द भगदड़ मचने वाली है. उनके नेता और मंत्री क्या कई MLA हमारे संपर्क में हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा वाले बस बयानबाजी कर रहे हैं. राजद और जेडीयू में विलय की बात पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि ये सब मनगढ़ंत बातें हैं. भाजपा के हतोत्साहित कार्यकर्ता हैं. उनमें बस ये झूठी बातें बोलकर उत्साह भरना चाहते हैं. उनके कार्यकर्ता अब हतोत्साहित हो रहे हैं, निराश हो रहे हैं. इसलिए उनके नेता झूठ बोलकर उत्साह बढ़ाने का काम कर रहे हैं. इन बातों का कोई मतलब नहीं रहा है.

बता दें कि बीते दिनों बीजेपी नेता सुशील मोदी ने दावा किया कि जेडीयू के कई विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार जल्द ही अपनी पार्टी का विलय आरजेडी में करने वाले हैं. राजद-जदयू के विलय के सवाल पर सुशील मोदी ने कहा कि लिखकर दे रहा हूं, लेकिन जो तय है वो होकर रहेगा. जदयू का राजद में विलय होने वाला है’. सुशील मोदी ने कहा कि बहुत जल्द ही जदयू का विलय लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद में हो जाएगा. सुशील मोदी ने दावा करते हुए कहा कि ‘अगर आपको स्टांप पेपर पर लिखवा कर लेना हो तो वे इसके लिए भी तैयार हैं. कहिए तो हम रजिस्ट्री कर देते हैं. लेकिन जो तय है, वह होकर रहेगा. जदयू का विलय राजद में होने वाला है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live