अपराध के खबरें

मोतिहारी में लापता युवक का शव झाड़ियों से बरामद, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप


पताही:-प्रिन्स कुमार / पूर्वी चंपारण

 मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिला के पताही थाना क्षेत्र में एक युवक का शव उसके घर से 500 मीटर की दूरी पर झाड़ी से बरामद हुआ है. शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मृतक के परिजनों ने युवक की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंकने का आरोप लगाया है.


रुपनी मठ के पास से शव बरामद :घटनास्थल पर पहुंचे पकड़ीदयाल डीएसपी सुनील कुमार सिंह के साथ स्थानीय पुलिस पहुंची और घटना के जांच में जुट गई है. घटना पताही थाना क्षेत्र के रुपनी मठ के पास की है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक सुरेंद्र सिंह का 22 वर्षीय पुत्र मनोज कुमार गांव के ही रामज्ञा राय के ट्रैक्टर पर मजदूरी करता था. बुधवार को वह ड्राइवर के साथ ट्रैक्टर-थ्रेसर लेकर निकला था. लेकिन देर रात तक वह घर नहीं वापस आया. जब उसकी खोज बीन की गई, तो उसका कहीं पता नहीं चला।

छानबीन में जुटी है पुलिस : गुरुवार को मनोज के घर से कुछ दूरी पर बांसवारी के झाड़ी में एक शव ग्रामीणों ने देखा. उसके बाद लोगों ने शोर मचाया. ग्रामीण जब वहां पहुंचे, तो मृतक की पहचान मनोज के रूप में हुई. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पकड़ीदयाल डीएसपी सुनील कुमार सिंह, मधुबन सर्किल इंस्पेक्टर मुकेश चंद्र कुमर समेत पताही थाना की पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी. पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया गया है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live