अपराध के खबरें

अल्पसंख्यक मोर्चा का अध्यक्ष निकला आगरा में मंदिरों से चोरी करने वाला गिरोह का सरगना

रिजवान कुरैशी यूपी की एक बड़ी राजनीतिक पार्टी के नेता का करीबी था और अल्पसंख्यक मोर्चा का अध्यक्ष था. लोहामंडी क्षेत्र में उसकी दुकान है और वो पार्टी की बैठकों में नजर आता रहता था.

संवाद 

उत्तर प्रदेश के आगरा में मंदिर से घंटा चोरी करने वाले गिरोह को लोहामंडी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि गिरोह का सरगना प्रदेश स्तर के एक राजनीतक दल के अल्पसंख्यक मोर्चा का पूर्व विधान सभा अध्यक्ष रिजवान कुरैशी है.

पुलिस ने रिजवान के साथ उसके दो सहयोगियों शाहरुख और इमरान को गिरफ्तार किया है. चोरों के कब्जे से पुलिस टीम ने चुराए गए घंटे, दीपक, और पूजा सामग्री से जुड़ी वस्तुएं बरामद की है.

बताया जा रहा है कि गिरोह काफी समय से मन्दिरों में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था. पुलिस को जानकारी मिली थी कि तीनों आरोपी चुराए गए समान को बेचने की फिराक में थे.

इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरोह के लोगों ने 9 नवंबर को छिगा मोदी पुल के नजदीक श्री हनुमान मन्दिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया है. दावा किया जा रहा है कि रिजवान कुरैशी यूपी की एक बड़ी राजनीतिक पार्टी के नेता का करीबी था और अल्पसंख्यक मोर्चा का अध्यक्ष था. लोहामंडी क्षेत्र में उसकी दुकान है और वो पार्टी की बैठकों में नजर आता रहता था.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live