अपराध के खबरें

बिहटा स्टेशन पर ताबड़तोड़ फायरिंग, पटना में मोबाइल टावर की चोरी

संवाद 


पटना के बिहटा स्टेशन पर रविवार को टिकट कटाने को लेकर गोलीबारी हो गई. फायरिंग से वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद तुरंत जीआरपी पुलिस जांच के लिये पहुंच गई है. वहीं आरपीएफ भी मामले की जांच के लिये भेजी गई है. वहीं पटना के गर्दनीबाग थाने के यारपुर राजपुताना इलाके में एक मोबाइल टावर की चोरी का मामला सामने आया है. टावर घर की छत पर लगा था और कंपनी के कर्मी बन कर आये चोरों ने उसे खोल लिया और लेकर निकल गये.

पटना के बिहटा स्टेशन पर रविवार को टिकट कटाने को लेकर गोलीबारी हुई. टिकट काउंटर पर तत्काल टिकट लेने को लेकर दो गुटों के बीच पहले मारपीट शुरू हुई. देखते ही देखते बात इतनी बिगड़ गई कि दोनों तरफ से गोलियां चलने लगी. गोली चलते ही बिहटा स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. मौके का फायदा उठाते हुए गोलीबारी करने वाले लोग वहां से भाग निकले. मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ और सीसीटीवी कैमरा खंगालने में जुट गई है.

बताया जाता है कि स्थानीय लोगों ने दबंगई दिखाने के लिए स्टेशन परिसर में स्थित तत्काल टिकट काउंटर पर फायरिंग की और इस घटना को अंजाम देने के बाद आसानी से फरार हो गए. स्टेशन पर हुई फायरिंग की इस घटना से हड़कंप मच गया क्योंकि जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त स्टेशन परिसर में काफी भीड़भाड़ थी. कहा जा रहा है कि दबंगों ने एक के बाद एक तीन राउंड गोलियां चलाई जिससे बिहटा स्टेशन पर अफरातफरी का माहौल बन गया. फिलहाल स्टेशन की स्थिति सामान्य है और पुलिस फायरिंग करने वाले लोगों को चिन्हित करने में लगी है.

वहीं पटना के गर्दनीबाग थाने के यारपुर राजपुताना इलाके में एक मोबाइल टावर की चोरी का मामला सामने आया है. टावर घर की छत पर लगा था और कंपनी के कर्मी बन कर आये चोरों ने उसे खोल लिया और निकल गये. मोबाइल टावर की कीमत करीब 19 लाख बतायी जा रही है. इस संबंध में मोबाइल टावर के कर्मी ने अज्ञात के खिलाफ में गर्दनीबाग थाने में मामला दर्ज करा दिया है. बताया जाता है कि टावर घर की छत पर लगा था और कंपनी के कर्मी बन कर आये चोरों ने उसे खोल लिया और निकल गये. गर्दनीबाग पुलिस ने बताया कि मामले की जांच चल रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live