अपराध के खबरें

CM नीतीश कुमार पर सम्राट चौधरी का बड़ा हमला, ललन सिंह को लेकर ये क्या कह गए नेता विपक्ष

अनूप नारायण सिंह 
पटना: बिहार में शराबंदी कानून को लेकर घमासान मचा हुआ है. सरकार में शामिल मंत्री के साथ ही नीतीश के करीबी नेता और कांग्रेस,हम और वाम दाल के नेता भी शराबबंदी को लेकर सवाल उठा रहे हैं. इस मामले को लेकर अब विपक्ष में बैठी भाजपा के नेता और बिहार विधान परिषद् के नेता विरोधी दल सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर सवाल उठाया है और कहा कि नीतीश कुमार का इकबाल खत्म हो गया है. अब उनके ही पार्टी या सरकार में शामिल लोग उनपर सवाल उठाने लगे हैं. वहीं सम्राट चौधरी ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को लेकर भी बड़ा बयान दिया है.

बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार का इकबाल खत्म हो गया है. अब तो इस बात का सबूत भी मिलने लगा है. अब उनके ही पार्टी या सरकार में शामिल लोग उनपर सवाल उठाने लगे हैं लेकिन नीतीश कुमार फिर भी अपनी जिद पर अड़े हुए हैं. उन्होंने कहा कि अब नीतीश कुमार के शासन में बिहार नहीं चल सकता है यह बिल्कुल साफ़ हो गया है. विपक्षी दल तो बाद में अब उनके पार्टी के लोग ही उनको चैलेंज कर रहे है. मतलब साफ़ है कि अब नीतीश कुमार कोई फैक्टर नहीं रह गए हैं.

सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि नीतीश कुमार झूठे और फरेबी हो गए हैं. उन्होंने कहा कि जिसकी नियुक्ति 26 जून हो गई और 15 जुलाई को पदस्थापन हो गया उसका नियुक्ति पत्र बांट रहे हैं. अब तो इनलोगों को शर्म लग रहा है कि अपनी झूठ को कैसे छिपाएं. वहीं ललन सिंह द्वारा भाजपा को बड़का झूठा पार्टी बोले जाने को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि उनकी राजनीतिक हैसियत क्या रह गया है. ललन सिंह हैं कौन, वो नीतीश कुमार के नौकर हैं. उनकी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

बता दें कि बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने उपचुनाव को लेकर जदयू को फेलियर और नीतीश कुमार की विपक्षी एकता को एक साथ करने की मुहिम को टांय-टांय फिस्स बताया है. अब जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने गोपालगंज चुनाव परिणाम के जरिए बीजेपी को सच्चाई का आइना दिखाया है. सुशील मोदी पर पलटवार करते हुए ललन सिंह ने कहा कि 2024 तक इंतजार कीजिए, कौन टांय-टांय फिस्स होगा चल जाएगा. साथ ही ललन सिंह ने कहा कि बड़का झूठा पार्टी की फितरत ही है ‘एक झूठ को सौ बार बोलना. इसी को लेकर सम्राट चौधरी ने ललन सिंह पर हमला बोला है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live