अपराध के खबरें

बिहार : पुलिस की वर्दी में शराब तलाशी के बहाने स्कॉर्पियो से आए, 21 बकरियां चुरा कर ले गए

संवाद

वैशाली के बिदुपुर के अलग अलग जगहों से तकरीबन 35 बकरे को उठाकर ले गई पुलिस जिसकी राशि दो लाख रुपये करीब लोगो ने बताया।स्कॉर्पियो पर आए आठ दस पुलिसवर्दी बाले पुलिस शराब के धंधेवाजो को पकड़ने पहुचे थे और साथ मे खाली बेलेरो से बकरा लेकर चले गए।सम्बन्धित पुलिस कर्मी थाने के चौकीदार को भी नही बक्शे।
मिली जानकारी के मुताबिक नकली पुलिस बिदुपुर में इन दिनों सक्रिय है।बिगत एक माह से आये दिन शराब के धंधेवाजो के नाम पर बकरा चोरी कर आराम से निकल रहा है और पुलिस को कम्प्लेन नही करने से किसी को भनक तक नही लगती। बीते रात्रि भी कुछ इसी तरह की घटना अमेर और नावानगर पंचायत में घटी। स्कार्पियो पर सवार पुलिस की वर्दी में आये नकली पुलिस दोनों पंचायत से कुल 21 खसी बकरे चुरा कर चलते बने।चौकाने बाली बात तो यह है कि पुलिस वर्दी में आये इन चोरो ने थाने मे तैनात चौकीदार को भी नहीं बख्सा। रविवार की रात अमेर गांव के चौकीदार यदुनंदन भगत के टोला मे दो स्कार्पियो पर सवार लगभग एक दर्जन पुलिस वर्दी मे युवक पहुंचे और बोले कि हम शराब की जाँच करने आये है।और जबरन लोगो के घर को खुलवा कर तलाशी लेनी शुरू कर दी। इनके द्वारा लाठी भाजकर दहशत भी फैलाया गयाऔर चौकीदार यदुनंदन भगत मिथलेश पासवान समेत लगभग एक दर्जन लोगो के कुल 21 खसी बकरा स्कॉर्पियो में उठा लिया गया। यही नहीं बीते 13नवंबर को चकसिकंदर कल्याणपुर पंचायत के वार्ड नंबर 8 मे भी पुलिस वेश मे बकरा चोर इसी तरह घटना कर मिथिलेश पासवान के बकरा ले गया। विगत एक सप्ताह पहले भी अमेर पंचायत के चकइब्राहिम पोखरा के समीप भी इसी तरह की घटना की पुनरावृति हुई थी जिसमे विजय पंडित तथा भूलन माझी और राघोपुर चतुरंग के विजय पासवान समेत सात लोगो के 18 बकरा उठा लिया गया था।इन सभी घटनाओ का कम्प्लेन थाने में नहीं किया जाता है जिससे पुलिस द्वारा कुछ एक्शन नहीं लिया जाता है।
 थानाध्यक्ष फेराज हुसैन ने बताया कि अब तक कोई लिखित शिकायत नही मिली है मामला संज्ञान में आया है बकरा चोरों को धर पकड़ के लिए रात्रि गस्ती बढ़ा दी गयी है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live