अपराध के खबरें

छह मंजिला इमारत में भीषण आग में फंसे 50 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला ग्रेटर नोएडा में

संवाद 
ग्रेटर नोएडा में शनिवार को छह मंजिला इमारत में लगी भीषण आग में फंसे 50 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया । आग इतनी भीषण थी कि उसे बुझाने में फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियां बुलाई गईं। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। 
एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा (पश्चिम) में बिसरख इलाके के शाहबेरी गांव में स्थित इमारत के तहखाने में लगी आग में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। इमारत में लगी भीषण आग को बुझाने में 12 से अधिक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां लगीं। ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर रवि शंकर छवि के मुताबिक आग शाहबेरी स्थित एक बिल्डिंग के बेसमेंट में लगी थी। अपर कानून व्यवस्था आयुक्त भी घटनास्थल पर पहुंचे।
अपर पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) रविशंकर छवि ने बताया कि आग लगने के चलते इमारत में 50 से ज्यादा लोग फंस गए। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड और पुलिस के अधिकारियों ने इमारत में फंसे लोगों को बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना मिली कि नोएडा के शाहबेरी गांव के आश्रम वाली गली में स्थित छह मंजिला इमारत के बेसमेंट में आग लग गई है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।अपर पुलिस आयुक्त ने बताया कि करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। उन्होंने बताया कि आग में कोई जनहानि नहीं हुई है। अपर उपायुक्त ने जानकारी दी कि आग बुझाने के बाद पूरी इमारत की छानबीन की गई। उन्होंने बताया कि आग लगने की इस घटना की जांच की जा रही है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि फायर डिपार्टमेंट से इमारत का अनापत्तिपत्र लिया गया था या नहीं । फिलहाल इस घटना में जनमाल के किसी नुकसान की जानकारी नहीं है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live