अपराध के खबरें

इशान किशन ने दोहरा शतक ठोककर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, पापा बोले- 'मजा आ गया'

संवाद 

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज इशान किशन के दोहरे शतक के बाद बिहार में जश्न का महौल है. पटना में इशान के घर पर माता-पिता ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी. वहीं पटना शहर में जश्न मनाया जा रहा है. इशान के दोहरे शतक से खेल प्रेमियों में हर्ष का माहौल है. बता दें कि बांग्लादेश में भारत और बांग्लादेश में मैच हो रहा है.

पटना में भी खुशी का माहौलः इशान किशन की रिकॉर्ड उपलब्धि से पूरे बिहार सहित पटना में भी खुशी का माहौल है. इशान की माता सुचित्रा सिंह व पिता प्रणव पांडेय काफी खुश दिखे. साथ ही बिहार के लोगों को बधाई दी. कहा कि बिहार के लोगों के आशीर्वाद से इशान आज इस मुकाम तक पहुंचा है.

बचपन से होनहार है इशानः खास बातचीत में इशान की माता सुचित्रा सिंह ने बिहार के लोगों को बधाई दी. कहा कि सभी के आशीर्वाद से इशान ने यह उपलब्धि हासिल की है. भगवान से प्राथना है कि वह सारे मैच खेले और इसी तरह प्रदर्शन करें. इशान की इस उपलब्धि के बाद कई लोगों के फोन आ रहे हैं. सभी बधाई दे रहे हैं. इशान हमेशा से अच्छा करता रहा है. बचपन से होनहार रहा है. मैच खत्म होने के बाद बात होगी तो उसे बधाई देंगे.

"अभी मैच चल रहा है इसलिए इशान से बात नहीं हुई है. लेकिन वो अच्छा खेल रहा है. लोगों का आशीर्वाद है इसलिए वह बहुत अच्छा कर रहा है. आगे भी करता रहेगा, यही आशीर्वाद है." -सुचित्रा सिंह, इशान की माता

"उसका खेल देख कर मजा आ गया. आज वो एग्रेसिव होकर खेल रहा था. हर पिता की इच्छा रहती है कि उसका बेटा बेहतर करे. मेरी भी इच्छा है कि इशान वर्ल्ड कप में खेले. मैनेजमेंट को लगेगा कि इशान को मौका मिलना चाहिए तो उसे वर्ल्ड कप में जरूर मौका मिलेगा. मैच खत्म होने के बाद बात होगी तो हौसला बढाने का काम करेंगे. आगे की मैच की तैयारी करेगा."- प्रणव पांडेय, इशान के पिता

126 गेंदों में लगाया दोहरा शतकः भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज इशान किशन ने वनडे मैचों में दोहरा शतक लगाते हुए एक शानदार उपलब्धि हासिल की है. वह दोहरा शतक लगाने वाले खिलाड़ियों के क्लब में शामिल हो गए हैं. बांग्लादेश के खिलाफ इशान ने सबसे तेज दोहरा शतक बनाया है. यह उपलब्धि उन्होंने 126 गेंदों पर हासिल की.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live