अपराध के खबरें

बिन बुलाए विवाह दावत में पहुंचे बेगाने अब्दुल्ला से धुलवाए गए जूठे बर्तन

संवाद 
सोशल मीडिया ट्विटर अकाउंट @jaiky yadav 16 पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जो हैरान करने वाला है. इस वीडियो में एक युवक बर्तन मांझता नजर आ रहा है.

भोपाल 01 दिसम्बर। आपने बेगानी शादी में अब्दुल्ला वाली कहावत तो सुनी होगी यह कहावत विगत दिवस एक MBA स्टूडेंट के साथ घट गई जब वह एक अनजान शादी में पकवान खाने बन ठन कर पहुंच गया।

शादी में खाना खाने के लिए चोरी-छुपे घुस जाने पर पकड़े जाने पर तरह-तरह के बहाने बनाने लगता है. भोपाल में एक युवक ने ऐसा करने की कोशिश की तो उसके साथ लोगों ने बहुत बुरा बर्ताव किया और उससे बर्तन मंझवाए . युवक का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में एक युवक जूठे बर्तन साफ करता नजर आ रहा है. युवक की गलती ये है कि वो दावत में सिर्फ खाना खाने के लिए चोरी-छुपे घुस गया था जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया.

युवक से धुलवाई प्लेट

युवक को पकड़ने के बाद लोगों ने उसे सजा देने के लिए बर्तन मंझवाए और बर्तन मांझते हुए उसका वीडियो भी रिकॉर्ड किया. वीडियो में शख्स युवक से पूछता है कि उसे बर्तन मांझते हुए कैसा लग रहा है, तो युवक कहता है कि अब फ्री का खाना खाया है तो कुछ तो करना ही पड़ेगा. इसके बाद शख्स उसकी बेइज्जती करते हुए कहता है कि अगर वो एमबीए कर रहा है तो घर वाले खाना खाने के लिए पैसे भी भेजते होंगे. इसके बाद वीडियो बना रहा शख्स कहता है- “ये बड़ा शानदार आदमी है, पढ़ा लिखा भी है. एमबीए करने जबलपुर से भोपाल आए हैं, सम्राट कुमार नाम है इनका और एक दावत में आए, फ्री में खाना खाया चोरी-छुपे घुसकर और जब पकड़े गए तो अब प्लेटें धो रहे हैं.”

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live