अपराध के खबरें

सीतामढ़ी में जमीन विवाद को लेकर भतीजे ने चाचा को मारी गोली, हुआ गिरफ्तार

संवाद 


बिहार के सीतामढ़ी में जमीन विवाद को लेकर एक भतीजे ने अपने चाचा को गोली मार दी. गोली कनपटी पर जाकर लगी. ऐसे में घायल को गंभीर हालत में इलाज के लिए शहर के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया है. मामला बथनाहा थाना क्षेत्र के कमलदह गांव का है. इधर, मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

जमीन में हिस्सेदारी को लेकर विवाद: जानकारी के मुताबिक चाचा अजय कुमार और भतीजा शैलेंद्र कुमार के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. ऐसे में भतीजा शैलेंद्र ने चाचा को गोली मार दी. घायल अजय की पत्नी ने बताया कि शैलेंद्र अपने हिस्से की जमीन से अधिक बेच दी. जब चाचा ने इस पर आपत्ति जताते हुए बिक्री पर रोक लगा दी तो आरोपी भतीजा ने गोली मारकर घायल कर दिया. यह विवाद दोनों के बीच कई महीनों से चल रहा था. पहले भी आरोपी ने अपने चाचा को जान से मारने की धमकी दी थी.

"आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है. घटना में शामिल पिस्टल और जिंदा कारतूस भी बरामद कर लिया गया है. आगे विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी" - हर किशोर राय, एसपी, सीतामढ़ी

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार: मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी भतीजा शैलेंद्र को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी पिछले दो दिनों से अपने चाचा को गोली मारने के लिए तलाश कर रहा था. शनिवार को आमना-सामना होते ही आरोपी ने चाचा के कनपटी में गोली मार दी. फिलहाल घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live