अपराध के खबरें

'बस समय का इंतजार, बंगाल में बनेगी BJP सरकार', दिल्ली पहुंचे मुकुल रॉय तो बोल पड़े दिलीप घोष

संवाद 

 तृणमूल कांग्रेस के नेता मुकुल रॉय के बीजेपी में वापसी के कयासों के बीच बीजेपी के सासंद और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने बड़ा बयान दिया है.

दिलीप घोष ने कहा कि केवल समय का इंतजार है. अगली बार राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी. दिलीप घोष ने मंगलवार को मॉर्निंग वॉक के अवसर पर संवाददाताओं के सवाल के जवाब में ये बातें कहीं. दिलीप घोष ने कहा कि भाजपा की बंगाल का भविष्य है. पिछले चुनाव में राज्य की जनता ने वोट देकर यह बता दिया है.

बता दें कि हाल में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल दौरे के दौरान दावा किया था कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को 35 सीटें मिलेगी और समय से पहले ममता बनर्जी की सरकार गिर जाएगी.

भाजपा ही बंगाल का भविष्य, यहां बनेगी सरकार-दिलीप घोष

दिलीप घोष ने कहा,” राज्य में पहले कांग्रेस थी. फिर सीपीएम, सीपीएम के बाद तृणमूल कांग्रेस की सरकार बनी. अब तृणमूल कांग्रेस के बाद भाजपा की सरकार होगी. पश्चिम बंगाल की जनता ने एक बार लोकसभा और विधानसभा में मतदान करके यह स्पष्ट कर दिया है कि भाजपा ही बंगाल का भविष्य है. अब केवल समय का इंतजार है. अमित शाह ने कहा है कि अगर 2024 के लोकसभा चुनाव में हमें 35 सीटें मिलती है, तो ममता बनर्जी की सरकार गिर जाएगी.”

उन्होंने कहा, ” 35 सीटें मिलने की बहुत संभावना है. साल 2019 में 18 सीटें मिली थी, तो सरकार की जड़ हिल गई थी. 2021 के चुनाव के पहले तृणमूल नेताओं का दौड़ शुरू हो गया था. दर्जनों नेता, मंत्री, विधायक, सांसद भाजपा में शामिल हुए थे. दीदी जानती हैं कि उनके विधायक-सांसद तभी तक साथ हैं, जब तक कमाने का मौका है, जिस दिन थोड़ा इधर-उधर होगा, तो वे रहेंगे नहीं. लोगों पर उनका कोई भरोसा नहीं है.”

जब विधायक चले जाएंगे जेल, तो कैसे चलेगी सरकार

मुख्यमंत्री ने कहा है कि एजेंसी से डराया जा रहा है, जहां बीजेपी की सरकार है वहां ED, CBI क्यों नहीं जाती? इस सवाल के जवाब में दिलीप घोष ने कहा, “जहां भ्रष्टाचार होगा, वहां ईडी और सीबीआई जाएगी. उसके पहले भी बीजेपी 10 से 15 साल सत्ता में थी, जहां कांग्रेस की इतनी हिम्मत नहीं थी कि उस राज्य में सीबीआई भेज सके. नारदा-शारदा मामले में इस राज्य में बार-बार सीबीआई आई, तब बीजेपी नहीं थी.”

उन्होंने कहा, ” दरअसल टीएमसी के तमाम नेता-मंत्री, सांसद, विधायक भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. और जहां से प्रेरणा आई, तीर अब उसी दिशा में जा रहा है. विधायक घर से भाग रहे हैं. फोन को तालाब में फेंक रहे हैं. बचने के लिए पेड़ पर चढ़ जा रहा है. सीबीआई और ईडी का काम यह पता लगाना है कि कहां-कहां भ्रष्टाचार हुआ है और वह वही कर रहे हैं.” उन्होंने कहा, भविष्य को समझा जा सकता है लेकिन इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि जो स्थिति बन रही है. लाइन से विधायक जेल जाएंगे तो सरकार कैसे चलेगी?”

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live