अपराध के खबरें

प.बंगाल के राज्यपाल ने हिंसा प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा

संवाद 


रामनवमी जुलूस के दौरान जो हिंसा पश्चिम बंगाल के कुछ इलाकों में हुई, वह अब भी जारी है. हिंसा का एक ताजा मामला सोमवार शाम को हुगली के रिशरा इलाके में सामने आया, जहां देर रात दोबारा स्टेशन के बाहर पथराव हुआ. इसके बाद रेलवे स्टेशन को बंद कर दिया गया. यह पथराव स्टेशन के गेट नंबर 4 के बाहर हुआ था. 

मंगलवार सुबह पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस घटनास्थल पर पहुंचे. बोस अपना उत्तर बंगाल का दौरा बीच में छोड़कर हुगली के रिशरा इलाके में पहुंचे.

उन्होंने पुलिस अधिकारियों और पीड़ितों से बातचीत की. उन्होंने कोलकाता हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत भी की. बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर राज्य के लोगों के खिलाफ हिंसा बर्दाश्त नहीं की जायेगी. 

उन्होंने कहा कि हिंसा करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी. बंगाल की शांति में विघ्न डालने वालों को किसी भी हाल में नहीं बख्शा जायेगा. उनके खिलाफ बेदह सख्त कार्रवाई की जायेगी. राज्यपाल रिशरा स्टेशन के गेट नंबर चार के पास भी गये. वहां उन्होंने घटना स्थल का मुआयना भी किया.

बता दें कि राज्यपाल सीवी आनंद बोस जी 20 के कार्यक्रमों और अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए उत्तर बंगाल के दौरे पर थे. बुधवार को उन्होंने उत्तर बंगाल कृषि विश्वविद्यालय के कंवोकेशन में हिस्सा लेना था. उनके कार्यक्रम के मुताबिक उन्हें गुरुवार को कोलकाता वापस लौटना था. इससे पहले उन्होंने रामनवमी के दिन हवाड़ा में हुई हिंसा के बाद एक कड़ा बयान जारी किया था. हिंसा के बात गृह मंत्री अमित शाह ने भी उनसे बात की थी.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live