अपराध के खबरें

जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू को मिली पिक्चर -वीडियो वायरल करने की धमकी, मांगे गए 2 करोड़, जानिए माजरा

संवाद 


सीतामढ़ी से जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू (Sunil Kumar Pintu) से दो करोड़ रुपये की मांग गई है. यह पैसे नहीं देने पर नतीजा भुगतने की धमकी दी गई है. सांसद को वीडियो और पिक्चर वायरल करने की धमकी दी गई है. इस विषय में इन्होंने पटना के शास्त्रीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इन्होंने शिकायत में अपनी पूरी बात बताई है कि कैसे उन्हें फोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं.
इस पूरे माजरे में जेडीयू सांसद का बोलना है कि इनके मोबाइल नंबर पर पिछले 7-8 दिनों से एडिट किया आपत्तिजनक पिक्चर और वीडियो दो नंबर से भेजकर परेशान किया जा रहा है. दो करोड़ की रंगदारी मांगी जा रही है. नहीं देने पर पिक्चर और वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दी जा रही है. इन्होंने बताया कि इन्होंने इस मामले में शास्त्री नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

बताया गया कि जिन नंबरों से धमकी दी गई है उसकी जांच-पड़ताल साइबर सेल की तरफ से की जा रही है.

 सूचना जुटाई जा रही है कि कहां से और किसने धमकी दी है. जांच-पड़ताल के बाद पता चलेगा कि कहीं यह माजरा किसी साइबर समूह का तो नहीं है. सोशल मीडिया से पिक्चर लेकर एडिट किए जाने की बात कही जा रही है. पुलिस ईओयू के साइबर सेल की सहायता ले रही है.
इधर मामला दर्ज होते ही पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. यह भी बताया गया है कि एक नहीं बल्कि कई लोग फोन कर रहे हैं. ऐसे में जिन-जिन नंबरों से फोन आए हैं उन सभी की जांच-पड़ताल हो रही है. मोबाइल नंबर किसके नाम पर रजिस्टर्ड है, टावर लोकेशन आदि से पुलिस उस पूरे माजरे में छानबीन में जुटी है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live