अपराध के खबरें

पांच में दम नहीं! मांझी ने सीटों को लेकर दिया नया बखान, बोला- 'ये गठबंधन के लिए अच्छा होगा'

संवाद 


लोकसभा चुनाव में लगभग 1 साल का समय है लेकिन मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने अलग-अलग सीटों पर अपनी तैयारी प्रारंभ कर दी है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने सीटों को लेकर बड़ा बयान दिया है. मांझी ने शुक्रवार (2 जून) को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से बड़ी मांग कर दी. इन्होंने बोला कि हमलोग तो पांच सीट कम बता रहे हैं. हम सारी सीटों पर तैयारी कर रहे हैं.
हालांकि मांझी ने यह बात बोला कि इन्होंने नीतीश कुमार के साथ रहने का वादा किया है और वह एकदम साथ हैं. इन्होंने बोला कि अगर नीतीश कुमार सम्मानजनक सीट देते हैं तो ये गठबंधन के लिए बहुत ही अच्छा होगा. हम लोग बहुत सीटें जीतेंगे. 

जीतन राम मांझी ने बोला कि शराबबंदी पर किसने आवाज उठाई? 

कई समीक्षाएं हुईं. मेरे अलावा इस पर कौन बोल रहा है? हम नीतीश कुमार को धन्यवाद देते हैं कि वो हमारी बात को सुनते हैं.वहीं दूसरी तरफ विपक्षी एकत्व को लेकर मांझी ने बोला कि इसके लिए नीतीश कुमार को धन्यवाद देना चाहिए. नीतीश कुमार ने बिहार के गौरव को बचाकर रखा है. बिहार बदलाव की धरती रही है. चाहे संपूर्ण क्रांति का माजरा हो या स्वतंत्रता की लड़ाई हो, बिहार से ही चिंगारी निकली है. भगवान से विनती करते हैं कि उनकी इस मुहिम को कामयाबी मिले. 12 जून को जब सभी विपक्षी दलों के नेता बैठेंगे और एकजुटता होगी कि बीजेपी के विरुद्ध लड़ना है तो इसका श्रेय नीतीश कुमार को जाएगा.बिहार में बीजेपी की कई रैलियां होने वाली हैं. ऐसी खबर है कि पीएम मोदी भी 12 जून के बाद बिहार आएंगे. इस पर मांझी ने बोला कि वह भारत के प्रधानमंत्री हैं तो इनका तो कार्य ही है वो आएंगे, लेकिन इन्होंने बोला था कि हर साल दो करोड़ नौकरियां देंगे उसका क्या हुआ? इसका क्या जवाब है? 9 वर्ष हो गए तो क्या 18 करोड़ नौकरियां हो गईं? वो (पीएम मोदी) बोलते थे कि महंगाई को रोकेंगे तो कहां 700-800 में सिलेंडर मिलता था और आज 1300 रुपया में मिल रहा है. किसानों की आमदनी दोगुनी होने वाली थी. हर चीज को ये लोग प्राइवेटाइजेशन में ले जा रहे हैं. संविधान के साथ खिलवाड़ भी हो रहा है. उसका समाधान वो देंगे?

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live