अपराध के खबरें

'लगता ही नहीं है कि वे विधायक हैं', सदन में हंगामे को लेकर तेजस्वी यादव ने विपक्ष के आचरण पर उठाए प्रश्न

संवाद 

बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के त्यागपत्र की मांग को लेकर बीजेपी (BJP) खूब जमकर हंगामा कर रही है. बीजेपी के हंगामे से सदन को निलंबित करना पड़ रहा है. वहीं, इसको लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बुधवार को बोला कि विपक्ष में जो लोग बैठे हैं उन्हें देख कर लगता ही नहीं है कि वे विधायक हैं. विधायक का जो आचरण होता है वे इनमें नहीं दिखता है. उनका कार्य केवल उलटी-सीधी बातें करना और कमेंट करना है.
तेजस्वी यादव ने बोला कि सदन में हम लोग वक्त पर आ जाते हैं कि जनता के प्रश्नों का जवाब देंगे. बिहार की उन्नति के लिए सकारात्मक पहल हो और कार्य हो, लेकिन विपक्ष में जो लोग बैठे हैं लगता ही नहीं हैं कि विधायक हैं. बीजेपी को मुद्दों से कोई मतलब नहीं है. 

वहीं, चार्जशीट के मुद्दे पर उन्होंने बोला कि 2017 में ही मेरे पर चार्जशीट हुई थी.

 2017 से 23 तक क्या हुआ? यह तो भगवान ही जानते हैं, लेकिन 2017 से चार्जशीट होने के बाद दोबारा डिप्टी सीएम के लिए शपथ ले रहे थे तो किसी ने इस पर प्रश्न नहीं किया.आगे आरजेडी नेता ने बोला कि डिप्टी सीएम के लिए शपथ लेने समय पर किसी ने शपथ लेने से मना नहीं किया, लेकिन अब जब शपथ ले लिए तो विपक्ष प्रश्न खड़ा कर रहा है. वहीं, अगुवानी पुल के प्रश्न पर उन्होंने बोला कि यह मामला कोर्ट का है. जांच-पड़ताल चल रही है. यह पुल जब पहली बार गिरा था तो पहला प्रश्न करने वाले हम ही थे. उसके बाद जांच-पड़ताल करवाई. रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई भी की गई.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live