अपराध के खबरें

'यौन रोग दवाखाना' चलाने वाले फेक डॉक्टर बांग्लादेशी युवक की चौंकाने वाली करतूतें

संवाद 

बिहार की भोजपुर पुलिस ने गया से एक ऐसे बांग्लादेशी युवक को पकड़ा है, जो सोशल मीडिया पर लड़कियों को फांसकर उन्हें ब्लैकमेल करता था। आरोपी लड़कियों के स्टेटस, धर्म-समाज देखकर खुद को भी वैसा ही प्रेजेंट करता था।
इसके बाद शुरू होता था अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग का खेल।

सोशल मीडिया पर ब्लैकमेलिंग और बांग्लादेशी घुसपैठिया

भोजपुर पुलिस के अनुसार आरोपी को बुधवार (19 जुलाई) को पकड़ा गया था। पुलिस ने युवक के पास से एक पेन ड्राइव जब्त है, जिसमें कई लड़कियों की तस्वीर हैं। आरोपी के पास से अलग-अलग सरनेम के दो पैन कार्ड, फर्जी आधार कार्ड, पासपोर्ट और कई पहचान पत्र भी मिले हैं। आरोपी का असली नाम अपूर्वा उर्फ दीपक है। आरोपी बांग्लादेश के गोपालगंज जिले के धरावसाही, कोटाली का रहने वाला है।

रांग नंबर से अलर्ट रहें लड़कियां, साइबर क्राइम हो सकता है

आरोपी लड़कियों को अलग-अलग सोशल मीडिया या फिर रॉन्ग नंबर के जरिये प्रेमजाल में फांसता था। इसके बाद उनके न्यूड फोटो या वीडियो बना लेता था। आरोपी आरा में अलग-अलग हुलिया बनाकर रहता था। आरोपी ने फेसबुक के जरिये सीआरपीएफ जवान की बेटी को भी फंसाया था।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो पहले से शादीशुदा है। उसकी पत्नी वर्धमान में रहती है। आरोपी लड़कियों को अलग-अलग नाम बताकर प्रेमजाल में फांसता था। वो लड़कियों के सरनेम के हिसाब से अपना भी सरनेम रख लेता था।

 

बिहार में साइबर क्राइम, आरा में यौन रोग क्लिनिक चलाता था आरोपी

पुलिस की जांच में आरोपी ने बताया कि वो 7 साल पहले आरा के मौलाबाग में अपने मामा के साथ रहकर यौन रोग क्लिनिक चलाता था। इसके बाद वो मध्य प्रदेश के शिवपुरी में भी 6-7 महीने क्लिनिक चलाता रहा। पुलिस क अनुसार, 20 मई को एक शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने मप्र के शिवपुरी से आरोपी को पकड़ा था। हालांकि आरा लाते समय वो उत्तरप्रदेश के उन्नाव के पास टॉयलेट के बहाने पुलिस की गाड़ी से उतरकर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया था।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live