अपराध के खबरें

2024 में CM नीतीश की पार्टी JDU को कितनी सीट आएगी? PK ने की भविष्यवाणी, बोला- लिख कर दे देता हूं

संवाद 

जन सुराज पदयात्रा (Jan Suraaj Padyatra) के सूत्रधार और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने गुरुवार को नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर बड़ा आक्रमण बोलते हुए कहा कि बाहर के राज्यों में सीएम नीतीश कुमार की यात्रा को मैं ज्यादा गंभीरता से नहीं लेता हूं. आपने बंगाल में मेरा ट्वीट देखा होगा. मैंने बोला था कि बीजेपी को 100 सीट नहीं आएगी. नीतीश कुमार की जेडीयू (JDU) को 5 सीट भी नहीं आने वाली है, चाहें जो कर लें, आज मैं लिखकर दे देता हूं. जेडीयू का जमीन पर कोई अस्तित्व ही नहीं बचा है. संगठन नहीं है, नेता नहीं है, छवि नहीं है तो कौन जेडीयू को वोट देगा? 

चुनाव अभी बहुत दूर है, मैं अभी सबके बारे में नहीं बता सकता.

समस्तीपुर शहर में पत्रकारों से वार्तालाप में प्रशांत किशोर ने आगे बोला कि अब जेडीयू का कोई भविष्य नहीं है. जेडीयू नाम की पार्टी का अंतिम काल चल रहा है इसलिए नहीं कि उस पार्टी में खराबी है, जेडीयू के नेतृत्वकर्ता नीतीश कुमार ने ही अपने पार्टी का क्रियाकर्म कर दिया है. अब उनको जेडीयू की आवश्यकता ही नहीं है. बस उनको इतनी आवश्यकता है कि हम मुख्यमंत्री बने रहें और चाहे पार्टी में जो हो कार्य करे न करें.
आगे चुनावी रणनीतिकार ने बोला कि जेडीयू में जमीनी स्तर के जो कार्यकर्ता हैं वो बहुत सही लोग हैं, ये वो लोग हैं जब लालू यादव के दौर में राजनीतिक विकल्प बन रहा था तो जेडीयू यहां पर मेजर पार्टी थी. इससे बहुत सारे अच्छे लोग जेडीयू में जुड़े थे. मौजूदा दौर में या तो वो निष्क्रिय हैं या निष्क्रिय कर दिए गए हैं. इसके जिम्मेदार कोई हैं तो वो खुद नीतीश कुमार हैं. और बता दे कि आप रोज पलट कर उधर इधर हो रहे हैं इसकी क्या गारंटी है कि आप फिर से नहीं पलटेंगे.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live