अपराध के खबरें

जान से कीमती जमीन! बेतिया में 2 पक्षों में मारपीट, लाठियां चलीं, दोनों तरफ से आठ लोग घायल

संवाद 


जमीन विवाद (Land Dispute) में आए दिन मारपीट और कई बार कत्ल जैसी घटनाएं सामने आती हैं. बिहार के बेतिया से भी एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. जमीन विवाद में 2 पक्ष ऐसे भिड़े की किसी की जान चली जाती. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वारदात में दोनों पक्षों से 3 महिला समेत 8 लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों का जीएमसीएच में उपचार चल रहा है.
जमीन विवाद में मारपीट की घटना मझौलिया थाना इलाके की करमवा पंचायत के वार्ड नंबर 10 की है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दोनों पक्ष के लोग एक-दूसरे पर लाठी-डंडे से प्रहार कर रहे हैं. घटना पर उपस्थित लोगों ने मोबाइल से इसका वीडियो बनाया जो अब सामने आया है. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की बात बोली है. 

यह घटना शुक्रवार (18 अगस्त) की बताई जा रही है.

घायलों के परिवार वालों ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पहले से ही जमीन विवाद चल रहा था. दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई और बात इतनी बढ़ गई कि मारपीट तक पहुंच गई. दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर इल्जाम लगाया है.इस मामले में थाना अध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि दोनों ओर से आवेदन मिला है. बताया जाता है कि 3 लोगों का मारपीट में हाथ टूट गया है. इनका भी उपचार बेतिया जीएमसीएच में ही चल रहा है. इस मामले में जीएमसीएच के ओपी प्रभारी श्याम किशोर यादव ने बताया कि सभी जखमी का पहले उपचार किया जा रहा है. ठीक होने पर फर्दबयान कर मझौलिया थाने को भेज दिया जाएगा. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live