अपराध के खबरें

पूर्णिया में बस और ऑटो की आमने-सामने टक्कर, 4 की मृत्यु, 7 गंभीर रूप से हुए जख्मी

संवाद 


जिले में शनिवार की सुबह बस और ऑटो की टक्कर (Purnea Road Accident में 4 लोगों की मृत्यु हो गई, जबकि 7 अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए. दुर्घटना नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत परोरा स्थित इथनॉल फैक्ट्री के पास हुआ है. घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. बताया जा रहा है कि बस और ऑटो की टक्कर बहुत ही जबरदस्त थी, जिसमें ऑटो के परखच्चे उड़ गए. इस सड़क दुर्घटना में घटनास्थल पर ही 3 लोगों की मृत्यु हो गई. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई. पुलिस शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
घटना के विषय में बताया जा रहा है कि धमदाहा के बिशनपुर से ऑटो पर सवार होकर 11 लोग किसी मामले में गवाही देने पूर्णिया कोर्ट आ रहे थे. इस दौरान इथनॉल फैक्ट्री के पास पूर्णिया की तरफ से आ रही बस ने टक्कर मार दी. 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. 

इस भीषण टक्कर में 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई, जबकि एक ने अस्पताल ले जाने के क्रम में दम तोड़ दिया. इस हादसे में अन्य 7 लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं, जिन्हें डॉक्टर ने ऑब्जर्वेशन में रखा है. हालत सामान्य नहीं हुए तो हायर सेंटर रेफर करने की राय दी है.वहीं, इस हादसे के पीछे एक और दूसरा कारण भी बताया जा रहा है. लोगों का बोलना है कि यह सभी लोग गवाही देने पूर्णिया कोर्ट जा रहे थे. शायद इस वजह से साजिश के तहत यह दुर्घटना करवाया गया है. बहरहाल पुलिस मौके पर आ गई है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी का बोलना है कि बस और ऑटों की सड़क दुर्घटना हुई है. मौके पर 3 लोगों की मृत्यु हुई है. जख्मीयों का उपचार करवाया जा रहा है. 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live