अपराध के खबरें

'किस करना होगा तो लड़कियों को करेंगे, 50 वर्ष की बूढ़ी...', फ्लाइंग Kiss विवाद पर कांग्रेस MLA का बयान

संवाद 


कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 'किस विवाद' (Kiss Controversy) में घिर गए हैं. एक ओर बीजेपी के सांसदों ने उनके विरुद्ध शिकायत की है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस की विधायक नीतू सिंह (Congress MLA Neetu Singh) ने ऐसा वर्णन दिया है कि विवाद बढ़ना तय है. गुरुवार (10 अगस्त) को  खास बातचीत में कांग्रेस की विधायक नीतू सिंह ने स्मृति ईरानी (Smriti Irani) पर खूब जमकर आक्रमण बोला. कई विवादित टिप्पणी भी की. प्रश्न उठाते हुए विधायक नीतू सिंह ने बोला कि राहुल गांधी का पूरा वीडियो देखे हैं. कुछ भी तो नहीं है. वह सामने आसन की तरफ खड़े होकर बोल रहे हैं. 

कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने बोला कि राहुल गांधी को लड़कियों की कमी नहीं है.

 फ्लाइंग किस देना ही होगा तो किसी लड़की को देंगे, 50 वर्ष की बुजुर्ग महिला को क्यों देंगे?विवादित बयान देते हुए नीतू सिंह ने बोला- "जो महिला दोस्त स्मृति ईरानी की सहेली थी उसके पति को ही लेकर स्मृति ईरानी भाग गईं. फिर शादी की. यह किसी से छुपा नहीं है. ऐसी महिला हमारे राहुल जी पर कटाक्ष करती है. ऐसी महिला को तो खुद ही शर्म आना चाहिए." नीतू सिंह के इस बयान पर सियासी गलियारे में बवाल मचना तय माना जा रहा है.कांग्रेस विधायक ने आगे बोला कि राहुल गांधी पर लगाया गया इल्जाम पूरी तरह निराधार है. 2024 में समझ में आ जाएगा कि 'इंडिया' की एकत्व कैसी है. वह हिसुआ से विधायक हैं.
विधायक नीतू सिंह ने बोला कि भारतीय जनता पार्टी पहले अपनी गिरेबान में झांक ले फिर दूसरे पर प्रश्न उठाए. मणिपुर की हिंसा की आवाज को दबाने के लिए बीजेपी द्वारा एक षड्यंत्र रचा गया है. राहुल गांधी की छवि को धूमिल करते हुए मणिपुर की आवाज को नहीं उठाया जाए इसलिए स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर ही इल्जाम लगा दिया.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live