अपराध के खबरें

बिहार के रोहतास में भयंकर दुर्घटना, कंटेनर में पीछे से जाकर स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, 7 लोगों की मृत्यु


संवाद 

बिहार के रोहतास में बुधवार (30 अगस्त) की अल सुबह एक भयंकर सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की मृत्यु हो गई. घटना शिवसागर की है. सभी स्कॉर्पियो में सवार थे जो कैमूर जिले के कुडारी गांव के रहने वाले थे. वहीं इस हादसे में 5 लोग जख्मी हुए हैं. ये सभी लोग बोधगया से अपने गांव लौट रहे थे इसी दौरान यह घटना हो गई.स्कॉर्पियो में 12 लोगों सवार थे. बताया जाता है कि चालक को झपकी आई और हाईवे के किनारे खड़े कंटेनर में पीछे से जाकर स्कार्पियो टकरा गई. शिवसागर के थानाध्यक्ष ने 7 लोगों की करने की पुष्टि की है. मरने वालों में 5 महिलाएं सम्मिलित हैं जबकि दो बच्चों की मृत्यु हुई है. जख्मी को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
बताया जा रहा है कि यह पूरी घटना शिवसागर के पखनारी के पास नेशनल हाइवे पर हुई है. घटना के बाद स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. दुर्घटना के बाद अफरातफरी मच गई. चीख-पुकार मच गई. बताया जाता है कि ये सभी एक ही परिवार हैं. 

घटना के बाद मची अफरातफरी के बीच एनएचएआई की एंबुलेंस बुलाई गई. 

आनन-फानन में जख्मी को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया. 5 घायलों में से कई की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो के अंदर ही कई लोग फंसे रह गए. किसी तरह निकाला गया.
दुर्घटना में जख्मी होने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि बोध गया घूमने के लिए गए थे. हम लोग 12 लोग थे. सभी एक ही परिवार के हैं. 7 लोगों की मृत्यु हुई है. 5 लोगों का उपचार चल रहा है. इधर एनएचएआई के एक कर्मी नरेंद्र पांडेय ने बोला कि शिवसागर थाना इलाके का मामला है. टेकारी पेट्रोल पंप के पास दुर्घटना हुआ है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live