अपराध के खबरें

अश्विनी चौबे के बिगड़े बोल, राहुल गांधी की लेह यात्रा पर दिया विवादित वर्णन, नीतीश कुमार का भी लिया नाम

संवाद 

केंद्रीय मंत्री सह बक्सर के सांसद अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) ने रविवार को कांग्रेस (Congress) पर जोरदार आक्रमण बोलते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को डांसर तक बोल दिया. उन्होंने बोला कि ये लेह में जाकर डांस कर रहे हैं. इनको किसानों से कोई मतलब नहीं है. राहुल गांधी मटर को दाल बोलते हैं. मिर्च को मूली बोलते हैं. किसान तो नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ हैं, इनको तो बस दूध रोटी खाओ और डांस करने लेह जाओ. बस यही इनका प्रोग्राम है. दरअसल, बक्सर में केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के द्वारा रोजगार मेले (Employment Fair) का आयोजन किया गया था, जहां पर उनके द्वारा बेरोजगार व्यक्तियों को नियुक्ति लेटर बांटे जा रहे थे.बक्सर में आयोजित रोजगार मेले के दौरान राहुल गांधी की लेह यात्रा को लेकर अश्विनी चौबे से प्रश्न किया गया. 

इस पर उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जोरदार आक्रमण बोला.

 अश्विनी चौबे ने राहुल गांधी को डांसर बताया और बोला कि इन्हें पार्टी में भर्ती कर लें. वहीं, सीएम नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए बोला कि बिहार में बेशर्मों की सरकार है. बिहार में हत्या, लूट दुष्कर्म जैसी घटनाएं अब आम बात हो गई है और कुर्सी कुमार बेशर्म होकर बैठे हुए हैं.
साथ ही केंद्रीय मंत्री मुजफ्फरपुर, मोतिहारी, भागलपुर सहित अन्य घटनाओं की जिक्र करते हुए बोला कि बिहार में ना ही पुलिस सुरक्षित है, ना मां-बहन सुरक्षित है और ना ही पत्रकार सुरक्षित हैं. इन बेशर्म को फिर भी शर्म नहीं आती और बोलते हैं अन्य राज्यों से बिहार में गुनाह कम है. वहीं, अश्विनी चौबे ने 'इंडिया' गठबंधन पर बोला कि यह सारे चुनाव आते-आते सब भाग जाएंगे.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live