अपराध के खबरें

कोर्ट में हुई फायरिंग पर सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर बोला आक्रमण, कहे- 'उनसे नहीं संभल रहा राज्य'


संवाद 

समस्तीपुर (Samastipur) कोर्ट परिसर में शनिवार (26 अगस्त) को फायरिंग हुई. अब इस घटना को लेकर बीजेपी सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और उनकी सरकार पर आक्रमणकारी है. बिहार बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने समस्तीपुर कोर्ट परिसर में फायरिंग की घटना को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर आक्रमण बोला है. उन्होंने बोला कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार राज्य को संभाल नहीं पा रहे हैं.
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने बोला "सीएम नीतीश कुमार बिहार के लिए दुर्भाग्य हो गए हैं. राज्य में हालात ठीक नहीं हैं. अपराधी कोर्ट में घुस गए." जब कोर्ट में गोलीबारी हो रही है, तो कानून का राज कहां बच जाता है.

 जब कोर्ट को संरक्षण नहीं दे सकते. 

आम जनता को संसक्षण नहीं दे सकते. पुलिस वाले को संरक्षण नहीं दे सकते, मीडिया को संरक्षण नहीं दे सकते. तो फिर बचा क्या है. राज्य में कानून व्यवस्था कैसी सख्त है. सीएम नीतीश कुमार को अब एक घंटे भी मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठना चाहिए और उन्हें तुरंत त्यागपत्र दे देना चाहिए."बता दें शनिवार को समस्तीपुर कोर्ट परिसर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. यहां बदमाशों ने 2 कैदियों को उस वक्त गोली मार दी, जब उन्हें पेशी के लिए कोर्ट में लाया गया था. इसी दौरान उन दोनों को गोली मार दी गई. प्रभात चौधरी और प्रभात तिवारी विचाराधीन कैदी थे. गोली चलने के बाद अफरातफरी मच गई. दोनों कैदियों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं गोली चलाने वाले बदमाश मौके से भाग गए.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live