अपराध के खबरें

बिहार के बांका में व्यक्ति की कत्ल, पुरानी रंजिश में गोली मारे जाने की आशंका, मौके से सात खोखा मिले


संवाद 

बाराहाट थाना इलाके के मिर्जापुर गांव में पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति की दिनदहाड़े गोली मारकर कत्ल कर दी गई. घटना बुधवार (23 अगस्त) की दोपहर लगभग 2 बजे की है. व्यक्ति की पहचान बाराहाट थाना क्षेत्र के मिर्जापुर ग्राम निवासी सीताराम चौधरी के 35 वर्षीय पुत्र लक्ष्मण चौधरी के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ बिपिन बिहारी, बाराहाट थानाध्यक्ष सतीश कुमार दलबल के साथ मौके पर आए. मौके से 7 खोखा मिले हैं.मिर्जापुर गांव में स्कूल के पीछे पोखर से लक्ष्मण चौधरी जलकुंभी निकाल रहा था. उसी समय घात लगाए अपराधियों ने लक्ष्मण चौधरी को गोलियों से छलनी कर दिया. कई राउंड फायरिंग की. 

घटना के बाद आसपास के क्षेत्रों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया.

 घटना के बाद बाराहाट थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया. आगे की कार्रवाई में जुटी है.भतीजे नीतीश कुमार और लक्ष्मण की भाभी दोनों ने बताया कि लक्ष्मण चौधरी खेत से कार्य करके घर लौट रहा था. इसी दौरान  गांव के स्कूल के निकट पोखर के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने लक्ष्मण चौधरी की गोली मारकर कत्ल कर दी. घर के लोगों ने बताया कि गांव के ही हुरिल चौधरी, संजय चौधरी, कार्तिक चौधरी ने लक्ष्मण चौधरी की कत्ल की है.
बताया जाता है कि लक्ष्मण चौधरी 4 भाइयों में सबसे छोटा था. उसकी शादी नहीं हुई थी. 4 साल पहले 2019 में लक्ष्मण चौधरी के बड़े भाई झुनझुन चौधरी की भी अपराधियों ने कत्ल कर दी थी. इस संबंध में बांका एसडीपीओ बिपिन बिहारी ने बताया है कि लक्ष्मण चौधरी का भी आपराधिक इतिहास रहा है.वहीं बाराहाट थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने कत्ल का कारण जमीन विवाद एवं पुरानी रंजिश बताया है. मृतक के भाई निरंजन चौधरी के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी में पुलिस जुटी हुई है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live