अपराध के खबरें

कोर्ट और CBI-ED की कार्रवाई पर जनार्दन सिग्रीवाल कहे- 'इंडिया' के लोग बौराए हुए हैं, बोलते हैं मोदी...'

संवाद 


'इंडिया' गठबंधन (India Alliance) पर बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल (Janardan Singh Sigriwal) ने शनिवार को बड़ा आक्रमण बोला. उन्होंने बोला कि कोर्ट और सीबीआई-ईडी (CBI-ED) की कार्रवाई तो कानून की बात है. स्वतंत्र संस्था है. न्यायालय न्यायोचित कार्य कर रहा है, लेकिन यहां 'इंडिया' गठबंधन के लोग ऐसे ही बौराए हुए हैं कि इनके विरुद्ध कार्रवाई होती है तो बोलते हैं कि पीएम मोदी करा रहे हैं और पक्ष में कानून जाए तो चुप हो जाते हैं, लेकिन विपक्ष में कार्रवाई हो तो इनको लगता है पीएम मोदी करवाए हैं. इस सब से पता चलता है कि ये लोग बेचौनी में हैं. इनको कोई उपाय नहीं सूझ रहा है. नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने गलती की है. इससे विश्वसनीयता खो चुके हैं इसलिए पूरे में अराजकता की स्थिति हो गई है. पूरे राज्य में अपराधियों का तांडव हो रहा है और कहीं भी इनसे कंट्रोल नहीं हो रहा है.

जनार्दन सिंह सिग्रीवाल महागठबंधन सरकार पर जोरदार आक्रमण बोलते हुए कहा कि बिहार में जंगलराज पार्ट टू चल रहा है. 

बिहार में सभी लोग खौफ और दहशत में हैं. बिहार में जो लोग सुरक्षा करने वाले हैं, वो भी सुरक्षित नहीं हैं. नीतीश कुमार जंगलराज के विरुद्ध आए थे और उसी जंगलराज के लोगों के साथ मिल कर आज राज कर रहे हैं. बिहार में निरंतर हत्याएं हो रही हैं और आप मजे ले रहे हैं. नीतीश कुमार पलटी मार कर अपनी विश्वसनीयता खो चुके हैं.
आगे अररिया में पत्रकार की कत्ल पर बीजेपी सांसद ने दुख व्यक्त किया है. उन्होंने बोला कि पत्रकार भी सुरक्षित नहीं हैं और गुहार लगाने के बाद भी हिफाजत नहीं दी जाती है. सिग्रीवाल ने बोला कि इन सब घटनाओं के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिम्मेदार है. कुछ कर सकते हैं तो कम से कम जितने वक्त सीएम हैं उतना वक्त तो अच्छे से कार्य कीजिए.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live