अपराध के खबरें

सम्राट चौधरी का CM पर ताना, बोला- नीतीश कुमार को टोला संयोजक बनाने की हो रही तैयारी


संवाद 

बीजेपी नेताओं ने पटना में रविवार (27 अगस्त) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के प्रोग्राम 'मन की बात' को सुना. मौके पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा समेत कई अन्य नेता उपस्थित रहे. सम्राट चौधरी ने बोला कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 'मन की बात' में महिला सशक्तिकरण की बात की. देश में खेल को बढ़ावा देने पर जिक्र की गई. इस दौरान पत्रकारों के प्रश्न के जवाब में सम्राट चौधरी सीएम नीतीश कुमार पर ताना भी कसा.
सम्राट चौधरी ने बोला कि नीतीश कुमार को टोला का संयोजक बनाने की तैयारी चल रही है. नीतीश कुमार 4-5 गांव के संयोजक बनने वाले हैं. यह हमको पता चला है. लालू प्रसाद यादव ने बोला था कि जानबूझकर केंद्र सरकार जाति आधारित गणना पर पाबंदी लगाना चाह रही थी. वह नहीं चाहती कि पिछड़े समाज का विकास हो. 

इस पर सम्राट चौधरी ने बोला कि मंडल कमीशन में लालू प्रसाद यादव का कोई योगदान नहीं है. 

बीजेपी के सपोर्ट से मंडल कमीशन आया.जाति आधारित गणना को लेकर सम्राट चौधरी ने बोला कि किसने रोका है? भारतीय जनता पार्टी चाहती है कि आप 24 घंटे के अंदर डेटा रिलीज करें. लालू यादव तो कुछ हैं नहीं, वह मुखिया भी नहीं बन सकते, लेकिन नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री हैं. 24 घंटे में आप डेटा रिलीज करें. यह लोग हम लोगों को जातियों में बांटना चाहते हैं. इसके बावजूद हम बोल रहे हैं कि आप सर्वेक्षण की जो रिपोर्ट है उसको जारी करें.
प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बोला कि हम लोग सरकार में 29 में से 16 मंत्री थे और हम लोगों ने कैबिनेट में पास किया. लालू यादव को सब लोग पहचान चुके हैं. बैकवर्ड के नाम पर सिर्फ अपने और अपने परिवार की राजनीति को आगे बढ़ाते हैं और नीतीश कुमार तो कोई फैक्टर ही नहीं हैं. 15 वर्ष तक लालू यादव मुख्यमंत्री रहे लेकिन किसी को आरक्षण नहीं दिया. लालू-नीतीश दोनों अति पिछड़ा और दलित विरोधी हैं. सवर्ण विरोधी इनका मुखौटा तो पूरा देश जान रहा है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live