अपराध के खबरें

CM नीतीश को चिराग का चुनौती- दम है तो किसी सीट से लड़ लें चुनाव, बोला- गठबंधन में सिर्फ विरोधाभास


संवाद 

एलजेपी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने सोमवार (28 अगस्त) को पटना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिहार में सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर खूब बरसे. चिराग ने नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए बोला कि अगर नीतीश कुमार को दम है तो बिहार की किसी भी सीट से चुनाव लड़कर दिखा दें. इन्हें बिहार की जनता नकार चुकी है, इसलिए ये लोग बाहर जगह तलाश रहे हैं.इंडिया गठबंधन में संयोजक बनाने के प्रश्न पर इधर सोमवार को नीतीश कुमार ने जवाब दिया कि उनकी कोई इच्छा नहीं है इस पर चिराग पासवान ने प्रतिक्रिया देते हुए बोला कि इंडिया गठबंधन का ही कुछ नहीं बनने वाला है. 

इंडिया का जो तथाकथित गठबंधन है इसमें उन्होंने हमारे देश का नाम अपनी राजनीतिक लाभ के लिए इस्तेमाल किया है.

 गठबंधन में सिर्फ विरोधाभास दिख रहा है. जिस गठबंधन की नीति नहीं उस गठबंधन को जनता स्वीकार नहीं करेगी.चिराग पासवान ने बोला कि बिहार में किसी पार्टी के पास विजन नहीं है. बिहार के युवा केंद्र की सत्ता पलटने वाले हैं. केंद्र की नई सरकार को बनाने में 2014 में भी बहुत बड़ा योगदान था. 2019 में जिस प्रकार 40 में 39 सीट जीतकर आए थे, आने वाले 2023 में उस एक सीट की कसर भी पूरी हो जाएगी. हमलोग 40 में से 40 सीट जीतेंगे.
इस दौरान आगे चिराग पासवान ने बिहार सरकार पर आक्रमण बोलते हुए कहा कि सात निश्चय योजना बिहार का सबसे बड़ा भ्रष्टाचार है. विजन के नाम पर मुख्यमंत्री ने सात निश्चय योजना चलाई, लेकिन बिहार का सबसे बड़ा भ्रष्टाचार है. वहीं शिक्षक बहाली को लेकर उन्होंने बोला कि सरकार कन्फ्यूज है. कभी बीटीईटी तो कभी एसटीईटी तो कभी बीपीएससी, सरकार को ही नहीं मालूम है कि कैसे बहाली करनी है. सिर्फ दिखावा है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live