अपराध के खबरें

CM नीतीश कुमार की हुई थी आरजेडी से डील? लालू यादव ने तेजस्वी का नाम लेकर बोल दी ये बड़ी बात


संवाद 

एनडीए से नाता तोड़कर एक वर्ष पहले नीतीश कुमार (Nitish Kumar) बिहार में आरजेडी के साथ मिलकर महागठबंधन की सरकार बना चुके हैं. महागठबंधन में जाते ही सीएम नीतीश कुमार पर कई गंभीर इल्जाम लगने लगे. यहां तक कि जेडीयू में रहे उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने भी पार्टी का साथ छोड़ दिया और बड़ा वर्णन देते हुए बोला था कि नीतीश कुमार की आरजेडी के साथ डील हुई है. इसको लेकर सियासी गलियारे में खूब बवाल मचा. अब इस आरजेडी-जेडीयू की डील के प्रश्न पर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का बड़ा बयान सामने आया है.लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को इस पर अपनी बात कही. तेजस्वी यादव का नाम लेते हुए बड़ा बयान दिया. लालू ने बोला कि तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए जेडीयू के साथ आरजेडी की कोई डील नहीं हुई है. उन्होंने बोला कि जनता चाहती है कि तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बनें. 

आरजेडी सुप्रीमो ने बीते मंगलवार (22 अगस्त) को एक निजी चैनल से बातचीत में यह बयान दिया है.

विपक्ष अक्सर आरजेडी-जेडीयू की डील को लेकर आक्रमण करता रहता है. हालांकि सीएम नीतीश कुमार तेजस्वी यादव की ओर इशारा करते हुए मीडिया से बातचीत में यह भी बोल चुके हैं कि अगला चुनाव (2025 विधानसभा चुनाव) इन्हीं के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. नीतीश कुमार के इस बयान पर भी विपक्ष ने खूब बवाल मचाया. इन सारी चीजों को लेकर विपक्ष आए दिन इल्जाम लगाता है कि नीतीश कुमार की आरजेडी के साथ डील हुई है. 
उपेंद्र कुशवाहा जेडीयू छोड़कर अपनी पार्टी (आरएलजेडी) बना चुके हैं. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर आक्रमण किया था. बोला था कि पार्टी की बैठक बुलाकर बताएं कि आरजेडी से क्या डील हुई है. हम आंख मूंद कर नहीं देखेंगे. अब एक बार फिर इस लालू यादव ने रुख साफ किया है. 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live