अपराध के खबरें

बीजेपी समझ गई CM नीतीश के दिल्ली दौरे का उदेश्य? रविशंकर प्रसाद कहे- 'सच तो ये है कि…'

संवाद 

अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की पुण्यतिथि पर बीजेपी के नेताओं ने पाटलिपुत्र स्थित अटल पार्क में बुधवार (16 अगस्त) को श्रद्धांजलि दी. इस अवसर पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद सहित तमाम नेता उपस्थित थे. रविशंकर प्रसाद ने बोला कि हम सभी अटल जी को श्रद्धांजलि देते हैं. जनसंघ से लेकर बीजेपी तक उनका योगदान महान है.इस दौरान रविशंकर प्रसाद ने सीएम नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे का उदेश्य भी बताया. बोला कि अगर नीतीश कुमार दिल्ली जा रहे हैं तो जा सकते हैं. सच तो ये है कि लालू यादव ने नीतीश कुमार को दिल्ली शिफ्ट होने और तेजस्वी यादव के लिए 'गद्दी' छोड़ने को बोला था. 

नीतीश कुमार किसी भी शहर में जाएं, लेकिन लोगों ने 2024 में मोदी को पीएम बनाने का मन बना लिया है.

 बिहार में अपराधियों ने एक पुलिस की कत्ल कर दी, नीतीश कुमार बिहार नहीं संभाल पा रहे हैं और दिल्ली जाने का ख्वाब देख रहे हैं.बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बोला अटल बिहारी वाजपेई का राष्ट्र निर्माण में महान योगदान था. अटल बिहारी वाजपेयी के वजह ही नीतीश कुमार सीएम बने. नीतीश कुमार को अटल जी को श्रद्धांजलि देनी चाहिए. नीतीश कुमार किसी से भी जाकर मिल सकते हैं, लेकिन सच तो यह है कि वह अब थक चुके हैं. बिहार में पूरी तरह से अराजकता है. अपराधियों को खुली छूट है. बिहार में पूरी तरह से गुंडाराज है.
दरअसल, बुधवार की सुबह नीतीश कुमार दिल्ली दौरे पर निकले. दिल्ली में वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे. राहुल गांधी से भी मिल सकते हैं. इस दौरे को लेकर राजनीति तेज हो गई है. मुंबई में होने वाली विपक्षी एकत्व की तीसरी बैठक से पहले यह दौरा अहम माना जा रहा है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live