अपराध के खबरें

सीवान में 2 बाइक के बीच हुई आमने-सामने टक्कर, दुर्घटना में भाई-बहन समेत 3 लोगों की मृत्यु


संवाद 

हुसैनगंज थाना इलाके के सरिया मोड़ के समीप शुक्रवार (29 सितंबर) की सुबह 2 बाइक के बीच हुई टक्कर में ममेरे भाई-बहन समेत 3 लोगों की मृत्यु हो गई. वहीं एक लड़की घायल है जिसका उपचार चल रहा है. एक बाइक पर 2 लड़की और लड़का जबकि दूसरी बाइक पर एक व्यक्ति अकेले था.मृतकों की पहचान धर्मेंद्र शर्मा के 22 वर्षीय पुत्र अनीश शर्मा और धर्मेंद्र शर्मा की भगिनी पूजा कुमारी (20 साल) के रूप में की गई है. वहीं अनीश की अपनी बहन घायल है जिसका उपचार चल रहा है. अनीश हुसैनगंज थाना इलाके के दहीपुर गांव का रहने वाला था. 

इसी क्रम में रास्ते में यह घटना हो गई.

 दूसरी बाइक पर सवार मृतक की पहचान 20 वर्षीय जीवन साह के रूप में की गई है. ये हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सींगही गांव का रहने वाला था.बताया जाता है कि अनीश बिंदुसार स्थित अपने मामा के घर जा रहा था. बाइक पर उसकी अपनी बहन और ममेरी बहन पूजा भी थी. घर की ढलाई होनी थी इसलिए तीनों जा रहे थे. इसी दौरान हुसैनगंज थाना इलाके के सरिया मोड़ के पास यह दुर्घटना हो गया.
इधर, जैसे ही इस घटना की सूचना मिली तो धर्मेंद्र शर्मा दौड़े-दौड़े अस्पताल आए. शव देखकर छाती पीट-पीट कर रोने लगे. दोनों पक्षों के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.
मृतक के पिता धर्मेंद्र शर्मा ने पुलिस प्रशासन से मांग करते हुए बोला कि जल्द से जल्द प्रशासन इस पर कार्रवाई करे नहीं तो हम लोग चक्का जाम करेंगे. इस घटना के बाद सीवान सदर अस्पताल में परिवार वालों और जानने वालों की भीड़ जुट गई. मृतक 20 वर्षीय पूजा महादेवा ओपी के बिंदुसार गांव के रहने वाले मोहन शर्मा की पुत्री थी. पता चलने के बाद पूजा के घर भी तहलका मच गया है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live