अपराध के खबरें

मुजफ्फरपुर में दोस्तों ने ही किया युवक का अगवा, फोन कर बोला- '20 लाख चाहिए... ', 3 गिरफ्तार


संवाद 

बिहार के मुजफ्फरपुर से अपहरण और फिरौती से जुड़ा एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. सोमवार (25 सितंबर) को 25 वर्षीय एक युवक का उसका दोस्तों ने ही अगवा कर लिया. फोन कर 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई. हालांकि इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कर अगवा करने वाले 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. लड़का भी सकुशल मिल गया.
दरअसल यह वारदात मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र की है. युवक के अगवा की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की एक खास टीम बनाई गई. उसके बाद पुलिस ने ज्वेलरी व्यवसायी मनोज कुमार के 25 वर्षीय बेटे अंशु कुमार को बरामद कर लिया. पकड़े जाने के बाद इस कांड का पर्दाफाश हुआ कि अंशु के दोस्तों ने ही उसका अगवा किया था. इस तरह 4 घंटे में ही पुलिस ने अपहरण की गुत्थी को सुलझा लिया. हालांकि पुलिस इस एंगल से भी जांच-पड़ताल कर रही है कि कहीं अंशु भी तो इस प्लान में सम्मिलित नहीं था.

घटना में संबंध में बताया जाता है कि दोस्तों ने ही पैसों के लिए अगवा किया था.

 दोस्त को छोड़ने के लिए 20 लाख रुपये मांगे थे. बताया गया कि बदमाशों ने पैसा लेकर एक जगह बुलाया था. यहां एक पुलिसकर्मी सादे लिबास में साढ़े 3 लाख रुपये लेकर आया. सादे लिबास में और भी पुलिसकर्मी उपस्थित थे. पैसे देते ही एक दोषी को पकड़ा गया जो अंशु का दोस्त निकला. दोस्त के अलावा दो अन्य लोगों की गिरफ्तारी की गई है.डीएसपी मुख्यालय आशीष आनंद ने बताया कि अंशु दुकान बंद करके घर जा रहा था. आभूषण व्यवसायी के बेटे का रास्ते में उसके दोस्त ने अगवा कर लिया. उसके बाद छोड़ने के बदले में 20 लाख रुपये की मांग की गई थी. सूचना मिलने के बाद पुलिस एक्शन में आई. इस मामले में संलिप्त अंशु के दोस्त सहित 3 अपहरणकर्ताओं को करजा थाना क्षेत्र की एक दुकान से बरामद कर लिया गया.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live