अपराध के खबरें

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा नालंदा, 3 व्यक्ति जख्मी , एक शख्स गंभीर स्थिति में पटना रेफर


संवाद 

नगर थाना इलाके का छज्जू मोहल्ला (सतपुत्ती) बुधवार (27 सितंबर) की दोपहर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. इस गोलीबारी में 3 युवक बुरी तरह घायल हुए हैं. घटना की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौका-ए-वारदात पर पहुंची. इसके बाद स्थिति को नियंत्रण में किया गया. जख्मियो को इलाज के लिए लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया. तीनों के बीच आपस में किसी बात को लेकर विवाद था. इसी में वारदात को अंजाम दिया गया है.घायलों की पहचान छज्जू मोहल्ला निवासी मोहम्मद फुरकान, छोटी शेखान मोहल्ला निवासी 25 वर्षीय मोहम्मद राजिर उर्फ कोहिनूर और हिलसा दरगाह निवासी मोहम्मद शकील के 22 वर्षीय पुत्र फुरकान के रूप में हुई है. गोलीबारी की जानकारी पर सदर डीएसपी नूरुल हक भी जांच-पड़ताल करने मौके पर पहुंचे. वहीं इस पूरे मामले में डीएसपी नूरूल हक ने बताया है कि सभी व्यक्ति  नशे का सेवन करते हैं. 

आपस में किसी बात को लेकर विवाद हुआ फिर गोली चल गई. 

घायल 22 वर्षीय फुरकान आरोपी बताया जा रहा है. हालांकि 22 वर्षीय फुरकान ने बताया कि राजिर उर्फ कोहिनूर के साथ वह बैठा हुआ था. इसी क्रम में 24 वर्षीय मोहम्मद फुरकान आया और बहस करने लगा. उसके बाद उसने कमर से पिस्टल निकाली और गोली चला दी. गोली राजिर उर्फ कोहिनूर के पेट में लग गई. गोली लगने से वह भी घायल हो गया. वही नशे में धुत था. 24 वर्षीय मोहम्मद फुरकान ने खुद अपने हाथ में गोली मार ली जिससे वह भी घायल हो गया. उधर 24 वर्षीय मोहम्मद फुरकान ने बोला, "मैंने गोली नहीं चलाई है." 
हालांकि पुलिस तीनों का उपचार करा रही है. मोहम्मद राजिर उर्फ कोहिनूर को पटना रेफर कर दिया गया है. बिहार थाना प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने बोला कि गोलीबारी की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची थी. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह मामला आपसी विवाद का लग रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. जख्मी से पूछताछ की जा रही है. इसके बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live