अपराध के खबरें

गया में लोजपा पशुपति पारस गुट के नेता की कत्ल, बाइक सवार 3 गुंडों ने पहुंचकर गोलियों से भूना


संवाद 

लोजपा पशुपति पारस गुट के नेता मो. अनवर अली खान (Anwar Ali Khan) की बादमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर कत्ल कर दी. यह वारदात आमस थाना क्षेत्र में बुधवार ( 27 सितंबर) की है. घटना के बाद जीटी रोड जाम हो गया. घटना उस समय हुई है जब मो. अनवर अली खान एक सैलून में सेविंग करा रहे थे. इसी क्रम में एक बाइक पर सवार 3 की संख्या में रहे अपराधी आए और अंधाधुंध फायरिंग कर गोलियों से उन्हें छलनी कर दिया. घटना में मौके पर ही मृत्यु हो गई है. अनवर अली लोजपा लेबर सेल के प्रदेश अध्यक्ष थे.बाजार में फायरिंग होते ही थोड़ी देर के लिए अफरातफरी का माहौल हो गया. कुछ लोग भागने लगे तो वहीं कुछ लोग अपनी दुकानें बंद कर दीं. घटना के बाद आक्रोशित परिवार वाले और ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे- 82 को जाम कर दिया. आक्रोशित परिवार वाले दोषियों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हैं.
वहीं इस पूरे मामले में शेरघाटी डीएसपी राजकिशोर सिंह ने एबीपी न्यूज़ को फोन पर बताया कि किसी सैलून में वह सेविंग करा रहे थे. 

इसी क्रम में अपराधियों अंधाधुंध फायरिंग कर कत्ल कर दी.

 आक्रोशित लोगों को नेशनल हाईवे जाम हटाने के लिए समझाया जा रहा है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. इस पूरे मामले में पुलिस अनुसंधान कर रही है. वहीं आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा किया जाएगा.बताया जाता है कि अनवर अली खान गुरुआ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुके थे. इलाके में जाना पहचाना नाम था. कई आपराधिक मामले भी दर्ज थे. फिलहाल वारदात को लेकर पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live