अपराध के खबरें

मनोज झा के विरुद्ध चेतन आनंद ने खोला मोर्चा तो गरमाई बिहार की राजनीति, अब सामने आई BJP


संवाद 

आरजेडी से राज्यसभा सांसद मनोज झा (Manoj Jha) के एक बयान के विरुद्ध उनकी ही पार्टी के नेता खुलकर विरोध करने लगे हैं. आरजेडी विधायक चेतन आनंद (RJD Chetan Anand) ने उनके विरुद्ध मोर्चा खोल दिया है जिसके बाद अब बीजेपी भी सामने आ गई है. बिहार बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कमार सिंह (BJP Arvind Kumar Singh) ने मंगलवार (26 सितंबर) को वर्णन जारी कर इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने बोला कि आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने ठाकुरों के खिलाफ में कविता पढ़ी है. उनको पता नहीं है कि श्री राम के वंशज, महाराणा प्रताप के वंशज, रानी लक्ष्मी बाई का वंशज और पृथ्वी राज चौहान के वंशज को इस तरह से गाली देना है तो ठीक है. 

अगर भारत की इतिहास से ठाकुरों को हटा दिया जाए तो ये देश इतिहास विहीन हो जाएगा.

 बीजेपी प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने बोला कि ठाकुरों को अपमानित करना दुर्भाग्यपूर्ण है. आरजेडी में थोड़ा सा स्वाभिमान बचा है तो उन्हें पार्टी से निकाला जाए. उनकी पार्टी के विधायक को साधुवाद देता हूं कि दल में रहकर मनोज झा का पूरजोर विरोध किया. यह बुहत बड़ा दुर्भाग्य है कि कोई भी व्यक्ति इस तरह से जाति विशेष को अपमानित करता है और उसे संसद में सरेआम गाली पड़ती है. इसकी घोर निंदा करता हूं.
बता दें कि आरजेडी सांसद मनोज झा महिला आरक्षण बिल पर सदन में कह रहे थे. उन्होंने एससी-एसटी और ओबीसी कैटेगरी की महिलाओं के लिए आरक्षण की मांग करते हुए सदन में कविता के जरिए ठाकुरों पर टिप्पणी कर दी. इसी पर आरजेडी के विधायक चेतन आनंद ने बीते मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बोला था, "हम ठाकुर हैं साहब. सबको साथ लेकर चलते हैं. इतिहास में सबसे अधिक ज्यादा बलिदान हमारा है."

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live