अपराध के खबरें

नवादा में गोली लगने से व्यक्ति की मृत्यु, हथियार लेकर बाइक पर पीछे बैठा था उसका दोस्त, एक गिरफ्तार


संवाद 

नालंदा से नवादा आ रहे बाइक सवार एक व्यक्ति की गर्दन में गोली लगने से मृत्यु हो गई. घटना सोमवार (11 सितंबर) रात्रि के करीब 10 बजे की है. बाइक पर पीछे व्यक्ति का एक दोस्त भी बैठा था. उसके पास से 2 कट्टा मिला है. उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गोली लगने के बाद घायल व्यक्ति को पहले सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से प्राथमिक इलाज के बाद पीएमसीएच (पटना) रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में व्यक्ति की मृत्यु हो गई.मृतक की पहचान ऋषभ कुमार के रूप में की गई है. वह नालंदा जिले के इस्लामपुर थाना इलाके के हरिवंश बिगहा के रहने वाले अयोध्या सिंह का पुत्र था. वह अपने दोस्त राजीव कुमार के साथ नवादा के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवदयाल बिगहा गांव में अपने फूफा के यहां जा रहा था. 

इसी क्रम में नवादा-नारदीगंज पथ पर झुनाठी गांव के समीप यह घटना हो गई.

मृतक ऋषभ के पिता अयोध्या सिंह का बोलना है कि उनका बेटा अपने दोस्त के साथ नवादा की ओर जा रहा था तभी पीछे से अपराधियों ने गोली चला दी. गोली उनके बेटे के गर्दन में जाकर लग गई. असंतुलित होकर वह सड़क किनारे गड्ढे में बाइक के साथ गिर गया. ऋषभ का राजीव दोस्त ई-रिक्शा पर लेकर सदर अस्पताल आया. उसके बाद यहां से रेफर किया गया और फिर ऋषभ की मृत्यु हो गई. वहीं पुलिस का मानना है कि राजीव के पास मिले हथियार से ही गोली चली है. हालांकि इसकी जांच-पड़ताल हो रही है. अभी स्पष्ट नहीं हो सका है.
बताया जाता है कि राजीव रिटायर्ड पुलिसकर्मी का बेटा है. वह दो कट्टा लेकर बाइक पर पीछे बैठा था. उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मान रही है कि बाइक पर पीछे बैठे राजीव के हथियार से गोली चली है. मुफस्सिल थाना प्रभारी दीपक रावत ने बोला कि फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है. जख्मी व्यक्ति की मृत्यु हो गई है. 
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live