अपराध के खबरें

पूर्व मंत्री संतोष कुमार सुमन ने बोला- नीतीश कुमार डोल ड्रम, बताया क्यों नहीं खुल कर बोल पा रहे


संवाद 

पूर्व मंत्री और 'हम' के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन (Santosh Kumar Suman) ने मंगलवार (26 सितंबर) को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर खूब जमकर आक्रमण बोला. वे जमुई के एक प्रोग्राम में शिरकत करने आए थे. प्रोग्राम के बाद पूर्व मंत्री संतोष कुमार सुमन मीडिया से बात कर रहे थे. उन्होंने बोला कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काम करने की शैली में कमी आई है. अब वह डोल ड्रम हैं. उनके अंदर खुद ही द्वंद चल रहा है. यह फैसला ले पाने में असमर्थ हैं कि क्या करना है या किस तरफ जाना है. इसको लेकर खुलकर नहीं बोल पा रहे हैं.पूर्व मंत्री संतोष कुमार सुमन ने बताया कि नीतीश कुमार यह सोच रहे हैं कि अगर मीडिया से कुछ कहेंगे तो उनके अंदर जो चल रहा है वह बाहर ना निकल जाए, इसलिए तेजस्वी यादव का हाथ पकड़कर सीएम उनसे बोलने के लिए कहते हैं. 

उनके आचरण पर उन्होंने बोला कि उनके ऊपर शोभा नहीं देता है.

 सीएम नीतीश कुमार अब समाप्त हो चुके हैं उनके कार्य करने की क्षमता शैली समाप्त हो चुकी है. उनको खुद आत्म मंथन करना चाहिए सही व्यक्ति को सत्ता सौंपना चाहिए.संतोष कुमार सुमन ने बोला कि जनता की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं, जिस मूल्यों पर वोट दिया गया था उस विश्वास पर खड़ नहीं उतरे. सीएम नीतीश कुमार का और बुरा हाल ना हो जाए. इससे अच्छा हो कि ये स्वेच्छा से इसे छोड़ दें. 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार I.N.D.I.A गठबंधन में रहेंगे या फिर बीजेपी में जाएंगे इस पर पूर्व मंत्री संतोष कुमार मांझी ने बताया कि यह प्रश्न तेजस्वी यादव से पूछना चाहिए. क्योंकि इनको कहीं ना कहीं यह संशय लग रहा है कि चाचा नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव को छोड़कर भाग न जाए. चाचा नीतीश का नेचर है पलटने का, जिसके कारण तेजस्वी यादव ने इन्हें पलटु चाचा बोल चुके हैं.जमुई के सोनो स्थित बरनार नदी चुरहैत घाट के पूल क्षतिग्रस्त हुआ है. इसको लेकर संतोष कुमार सुमन ने बोला कि इसके लिए सीधे तौर सरकार आरोपी है. बालू उठाव में एक गाइडलाइन दी जाती है जिसके तहत कितना फिट बालू उठाना है उसके बावजूद गाइडलाइन के विरुद्ध बालू उठाव हो रहा है तो इसके पीछे कहीं ना कहीं बचौलिया का अहम रोल है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live