अपराध के खबरें

अमित शाह पर CM नीतीश के 'अंड बंड' वाले बयान पर बिहार की राजनीति गरमाई, गिरिराज ने खूब जमकर सुनाया


संवाद 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बोला कि वह अंड बंड बोलते हैं. इस पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) रविवार को प्रतिक्रिया दी. उन्होंने बोला कि उन्हें तो अंड-बंड दिखाई देगा क्योंकि अमित शाह (Amit Shah) जो भी बोलते हैं वह राज्य के और देश के हित में बोलते हैं. नीतीश कुमार आज कल फ्रस्ट्रेशन में हैं. यही वजह है कि लास्ट में वह अपनी ही पार्टी के लोगों से कहलवाने लगे हैं कि देश का प्रधानमंत्री कैसा हो, नीतीश कुमार जैसा हो. अभी तक विपक्ष की तीन मीटिंग हो गई और उन्हें संयोजक तक नहीं बनाया गया. नीतीश कुमार सोचते थे कि हमें संयोजक बनाया जाएगा. हम 18 वर्ष से मुख्यमंत्री हैं. उनके लोग बोलते थे कि नीतीश कई बार केंद्रीय मंत्री रहे हैं. 

गिरिराज सिंह ने बोला कि मुझे लगता है कि नीतीश कुमार को संयोजक बनाएगा.

 उनकी तो विश्वसनीयता भी समाप्त हो गई है. 18 वर्ष से मुख्यमंत्री हैं. 2010 में 117 सीट उनकी पार्टी को आई थी, लेकिन 2020 में 43 सीट पर सिमट गए. जो अपने राज्य की विश्वसनीयता नहीं ले पाएं. वह कैसे मुख्यमंत्री हैं? जो 18 वर्ष में अपने बलबूते सरकार भी नहीं बना पाएं. नीतीश कुमार को देश का कमान कैसे दिया जाएगा?
केंद्रीय मंत्री ने पीएम विश्वकर्मा योजना की जमकर कर प्रशंसा की. उन्होंने बोला कि इस योजना से हुनरमंद अति पिछड़ों समाज के लोगों को काफी फायदा मिलने वाला है. वहीं, 18 सितंबर से संसद की विशेष सत्र चलने को लेकर गिरिराज सिंह ने खुशी जाहिर की. उन्होंने बोला कि गणेश चतुर्थी पर नए संसद भवन में सत्र की शुरुआत होगी. यह खुशी की बात है. उसके अलावा बाबा बागेश्वर के दिव्य दरबार प्रोग्राम की अनुमति नहीं मिलने पर उन्होंने बोला कि बाबा बागेश्वर से बिहार की सरकार डर गई है. उनके प्रोग्राम में उमड़ती भीड़ से इन लोगो में घबराहट है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live