अपराध के खबरें

मीडिया को जवाब देने से पहले CM नीतीश ने मंत्री अशोक चौधरी की गर्दन पकड़ी, यह वाकया देख सभी हो गए ताज्जुब


संवाद 

सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के कई बयानों पर बीजेपी बराबर चुटकी लेती है. वहीं, सोमवार को गांधी मैदान के पास मॉरीशस के पूर्व राष्ट्रपति शिवसागर रामगुलाम (Sivasagar Ramgoolam) की जयंती के अवसर पर सीएम की हरकत की जिक्र खूब हो रही है. दरअसल, श्रद्धांजलि देने के बाद नीतीश कुमार से पत्रकार प्रश्न पूछने आए थे. इस दौरान नीतीश कुमार ने अपने एक मंत्री अशोक चौधरी की गर्दन पकड़ी और उनके माथे को एक पत्रकार के माथे से टकरा दिया. नीतीश कुमार को ऐसा करते देख वहां सभी हंसने लगे. इस वाकये के वक्त वहां डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और वित्त मंत्री विजय चौधरी भी उपस्थित रहे.
नीतीश कुमार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और मंत्रियों के साथ पत्रकारों के पास आए थे. प्रश्न जवाब का दौर प्रारंभ होने के ठीक पहले ही नीतीश कुमार की नजर आगे खड़े एक पत्रकार पर पड़ी जिसने टीका लगा रखा था. मुख्यमंत्री ने जैसे ही टीका लगाए पत्रकार को देखा वैसे ही पीछे पलट कर अपने एक मंत्री को ढूंढ़ना प्रारंभ कर दिया. 

वे मंत्री अशोक चौधरी को तलाश रहे थे जो थोड़ा पीछे रह गये थे. 

दरअसल, अशोक चौधरी ने भी टीका लगा रखा था. मंत्री जैसे ही वहां आए, सीएम ने पीछे से उनकी गर्दन पकड़ ली और खींच कर आगे ले जाने लगे. मंत्री अशोक चौधरी कुछ समझ नहीं पा रहे थे. फिर नीतीश अपने मंत्री की गर्दन को पीछे से पकड़ कर खींचते हुए उस पत्रकार के पास ले गये और फिर पत्रकार के माथे से अपने मंत्री के माथे को मिला दिया.बता दें कि नीतीश कुमार ने दिवंगत सर शिवसागर रामगुलाम की जयंती के मौके पर उनकी आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की. पटना के एक्जीविशन रोड के उत्तरी छोर एवं गांधी मैदान के दक्षिण तीनमुहाने पर स्थित दिवंगत सर शिवसागर रामगुलाम की आदमकद प्रतिमा के समीप उनकी जयंती के मौके पर राजकीय समारोह का आयोजन किया गया. इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव, वित्त, वाणिज्य कर एवं संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी, राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री आलोक कुमार मेहता, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी सहित कई मंत्री और अधिकारी उपस्थित रहे.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live